‘ ऐ वतन मेरे वतन’ में इमरान हाशमी फ्रीडम फाइटर की भूमिका अदा करेंगे,फर्स्ट लुक में पहचानना हुआ मुश्किल

21 मार्च को रिलीज होने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ से इमरान का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। मेकर्स ने उनके फर्स्ट लुक का पोस्टर हाल में ही रिलीज किया है। इसमें इमरान हाशमी एकदम अलग अवतार में नजर आ रहे है।उन्हें देखकर शायद ही कोई पहचान पाएगा क्योंकि अभिनेता इससे पहले कभी इस लुक में नजर नहीं आए।

सारा अली खान की फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ 21 मार्च को रिलीज की जाएगी।ये फिल्म थिएटर में रिलीज न होकर सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। वही फिल्म से इमरान हाशमी का लुक लोगों के सामने ला दिया गया है।इमरान हाशमी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर साझा किया है। इसमें वो एक ऐसे खास लुक में नजर आए ,जिनमें उन्हें शायद ही किसी ने पहचाना होगा। वो फ्रीडम फाइटर राम मनोहर लोहिया के लुक में दिखाई दे रहे हैं। वही सारा अली खान फ़िल्म में उषा मेहता की भूमिका निभाती नजर आएगी।

इसी कड़ी में आपको बता दें कि इमरान हाशमी का फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में कैमियो रोल है। उनके फर्स्ट लुक को देखकर इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि इमरान हाशमी फिल्म में कुछ अलग करने वाले हैं ।अभिनेता ने पहले दिए गए एक बयान में ऐसा कहा भी था।फिल्म मेकर्स ने इमरान के पोस्टर के साथ बतौर कैप्शन में लिखा,’ फ्रीडम की निडर आवाज ‘ इमरान का ये लुक दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है। वैसे तो इस भूमिका में एक्टर खूबी रूप से फिट बैठ दिख रहे लेकिन फिल्म आने के बाद ही ये जान सकेंगे कि इन्होंने बड़े पर्दे पर अपने किरदार को कैसे उतारा है। हालांकि इस तरह की फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर उन्होंने कहा है कि ये उनके लिए बेहद सौभाग्य की बात है।

इमरान हाशमी का फिल्म को लेकर कहनाफिल्म में सारा अली खान और इमरान हाशमी पहली बार बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करेंगे। अपने कैरेक्टर के बारे में जिक्र करते हुए इमरान का कहना था,’ एक पॉलिटिकल लीडर के तौर पर भूमिका निभाना उनके लिए सम्मान की बात है’ कनन के साथ उनकी ये दूसरी फिल्म है ।सारा अली खान का कहना था कि ये उनकी पहली फिल्म है, जिसकी परफॉर्मेंस दर्शकों को हैरत में डाल देगी। वो इस फिल्म के लिए खासा उत्साहित है , प्राइम वीडियो के साथ, ऐसी कहानी दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंच सकेगी।

Leave a Comment