जॉय अवॉर्ड्स में टीवी पर्सनैलिटी एस्साद यूनिस को मिला लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड ,tiger 3 के अभिनेता सलमान खान ने किया सम्मानित

essaad-younis-received-lifetime-achievement-award 2024

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के पसंदीदा सितारों में से एक है।उन्होंने इंडस्ट्री में तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है ।यहीं नहीं उनकी 17 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। सलमान खान की टाइगर 3 ने दुनिया भर में 2023 में 500 करोड़ रुपए का कारोबार किया और ये सबसे बड़ी हिट फिल्म के रूप में सामने आई।

जॉय अवॉर्डस दबंग खान शामिल होगे।

इस बीच खबर मिली है कि सलमान खान रियाद, सऊदी में होने वाले जॉय अवॉर्ड्स में उपस्थिति दर्ज करने वाले हैं। गौरतलब है कि सलमान खान को खुद तुर्की अल ने खास मेहमान के रूप में बुलाया है। आपको मालूम होगा कि अभिनेता के साथ ये पहली बार नहीं बल्कि दूसरी बार हुआ है।जब ये इस इवेंट में शिरकत करेंगे।बता दे कि साल 2022 में उन्हें पर्सनालिटी ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

इस स्पेशल मौके पर सुपरस्टार ने इजिप्शियन एक्ट्रेस एस्साद यूनिस को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा गया।ये एक्ट्रेस प्रोड्यूसर ,लेखक होने के साथ ही एक मशहूर पर टीवी पर्सनैलिटी है।

हालिया समय में सुपरस्टार के फैंस सऊदी अटाबिया में उनके पसंदीदा सलमान खान को देखने का एक अद्भुत एहसास था। ये तो सभी जानते होंगे कि सलमान खान के फैन दुनिया भर के कोने – कोने में है। जो उनसे बेशुमार प्यार करते हैं। वो भी बिना कोई शर्त के।

Leave a Comment