रवीना की आंखों में आंसू देख गुस्से से तमतमा उठे से गदर के अभिनेता सनी देओल ,अक्षय को पीटने वाले थे अभिनेता

बॉलीवुड सितारों के बीच कोल्ड वॉर होने किस्से अक्सर सुनने में आते है।वही ये एक्टर तक सीमित नहीं है कभी कभी ये कोल्ड वॉर बॉलीवुड के एक्टर्स के बीच भी देखने को मिलती है जब दो सितारे एक दूसरे के आमने सामने होते हुए भी एक दूसरे को इग्नोर कर देते है।

रवीना टंडन और अक्षय कुमार की लव स्टोरी शायद ही किसी से छिपी होगी। एक दौर था जब ये दोनों एक दूसरे के काफी करीब हुआ करते थे और दोनो शादी करने के फिराक में थे। यहीं नहीं दोनों ने सगाई भी की थी लेकिन किसी वजह के चलते दोनों अलग हो गए लेकिन शायद आप ये नहीं जानते होंगे कि एक बार रवीना टंडन के लिए सनी देओल और अक्षय कुमार से पंगा लेने और उन्हे पीटने का बाकायदा मन बना लिया था। वही रवीना टंडन को लेकर अक्षय सनी में विवाद क्यों हुआ चलिए इसके बारे में जानते हैं।

ये उन दिनों की बात है जब अक्षय कुमार और रवीना टंडन की नजदीकियों के चर्चे चारों तरफ हुआ करते थे ।वही 1997 में रवीना सनी देओल के साथ जिद्दी फिल्म अभिनय कर रही थी। फिल्म में सनी और रवीना दोनों ही मुख्य भूमिका में थे।इसी समय रवीना अक्षय के साथ भी रिलेशनशिप में थी। हालांकि 3 साल का ये रिश्ता चंद कारणों से टूट गया। इससे रवीना खासा परेशान रहने लगी।कई बार तो वो सेट पर ही रोने लग जाती थी। वही जब सनी ने रवीना को इस कदर रोते देखा तो इसके पीछे की वजह ही पूछ ली।

रवीना ने जब सनी देओल को अपने रोने और परेशान होने की पूरी वजह बताई तो सनी अक्षय से खफा हो गए उन्हें अक्षय पर इस कदर गुस्सा आया कि उन्होंने सीधे अक्षय का सामना किया। अभिनेता ने अपने ब्रेकअप की जो कारण बताया वो सनी देओल को बिल्कुल भी ठीक नहीं लगा। इससे वो इतना नाराज हो गए कि उन्होंने खिलाड़ियों के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार को पीटने का पूरा मन बना लिया।

Leave a Comment