‘ घूमर’ की रफ्तार को धीमी कर रही सनी पाजी की फिल्म गदर 2 जानिए अब तक की कमाई

बॉलीवुड की फिल्म ‘ गदर 2’ का क्रेज बॉक्स ऑफिस पर लगातार बरकरार है। इसी बीच अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘ घूमर’ बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हु। ऐसे में सनी देओल की पीरियड ड्रामा फिल्म गदर 2 के आगे फिल्म घूमर को दर्शको को अपनी तरफ खींचने के लिए खासा संघर्ष करना पड़ रहा है।

आर बाल्की की स्पोर्ट्स ड्रामा बेस्ड फिल्म’ घूमर ‘ बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हो रही है।85 करोड़ की निराशाजनक शुरुआत के बाद फिल्म ने बीते शनिवार को महज 1.2 करोड़ का कारोबार करने में कामयाब रही। वही इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क की माने तो फिल्म का 2 दिन का कलेक्शन 2 करोड़ रुपए सामने आया है

सनी देओल की अभिनीत फिल्म’ ग़दर 2′ ने भारत में टोटल 336.13 करोड़ रुपए तक कमाई की। वहीं दुनिया भर में फिल्म ने 395.1 करोड रुपए का कलेक्शन करने में सफल रही। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘ ओएमजी 2’ भी कमाई के लिहाज से संतुष्टिजनक कारोबार कर रही है बता दे कि पहले दिन की फिल्म ने 100 करोड रुपए का आंकड़ा पार करते हुए आगे बढ़ गई। रजनीकांत की एक्शन फिल्म ‘ जेलर’ ने भी बंपर कमाई की। इसने अपने रिलीज के दूसरे हफ्ते में दुनिया भर में महज 10 दिनों में 500 करोड रुपए से भी ज्यादा की कमाई करने वाली फिल्म के रूप में सामने आई ।

घूमर फिल्म की कहानीआपको मालूम होगा कि अभिषेक की अभिनीत इस फिल्म में सैयामी खेर ,शबाना आज़मी और अंगद बेदी का किरदार बेहद अहम है। फिल्म की कहानी का जिक्र करे तो ये एक यंग क्रिकेटर की कहानी को बयां करती है।जो दुर्घटना में अपना दाहिना हाथ को बैठी है। एक शराबी उसे बाएं हाथ से गेंदबाजी कराने का बागडोर अपने ऊपर ले लेता है। ये फिल्म विषम परिस्थितियों में उनकी जीत का जश्न मनाने पर आधारित थी।

Leave a Comment