Hema Malini ने सेट पर की अपनी सास से मुलाकात, जानें उनकी नेटवर्थ और कार कलेक्शन के बारे में

hema malini met with her mother-in-law in set:बॉलीवुड की अदाकारा Hema Malini को भला कौन नहीं जानता है। इन्होंने अभिनय की दुनिया में खासा नाम कमाया है।बड़े पर्दे पर हेमा मालिनी ने अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारों के साथ तमाम फिल्में की है।

Hema Malini

उनकी लोकप्रियता में हमेशा इजाफा ही देखा गया है मनोरंजन की दुनिया में शायद ही कोई अदाकारा होगी जो कि लंबे समय तक इंडस्ट्री में बनी रही हो। इनमें हेमा मालिनी(Hema Malini) का नाम भी दर्ज है।

hema malini met with her mother-in-law in set: अभिनय के बाद अदाकारा ने राजनीति की दुनिया में कदम रखा और यहां पर भी वो कामयाब रही।पिछले गई सालों से ये राजनीति में सक्रिय है और सांसद होने का पद संभाल रही है। हेमा मालिनी(Hema Malini ) की पारिवारिक जीवन में भी खासा खुश है।इनकी दो बेटियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। वही बड़ी बेटी ईशा हालिया समय में तलाक की खबरों के चलते खासा चर्चा में रहती है।

धर्मेंद्र से शादी करने के लिए तमाम दिक्कते झेलने पड़ी।एक बार ईशा देओल हेमा मालिनी (Hema Malini)की धर्मेंद्र से शादी हुई थी और आपको मालूम होगा कि धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे। ऐसे में हेमा से शादी रचाने के लिए उनके रास्ते में तमाम तरह की बाधाए आई।हालांकि उन्होंने अपनी मंजिल पा ली थीं। इनकी शादी हो गई हेमा का धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ भी ठीक-ठाक रिश्ता है।

धर्मेंद्र की पत्नी से कोई विवाद नहीं था

हेमा अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा बोलना पसंद नही करती।लेकिन उन्होंने अपनी बायोग्राफी ‘हेमा मालिनी: बियोंड द ड्रीम गर्ल’ में अपने निजी जिंदगी को लेकर चंद बाते बताई थी।जिसका जिक्र करें तो एक बार हेमा( Hema Malini)से मिलने उनकी सास सतवंत कौर पहुंची थी उस दौरान हेमा जुहू के किसी डबिंग स्टूडियो में मौजूद थी। हालांकि घर में उनको किसी ने इस बारे में कुछ बताया नहीं था।

उन्होंने अपने सास के पैर छुए उस समय संतवत ने उनको खुश रहने का आशीर्वाद दिया ।हेमा का कहना था उन्हें इस बात की खुशी थी कि उनकी सास उनको देखकर खुशी हुई धर्मेंद्र की पहली पत्नी उससे भी हेमा का कोई खास विवाद नहीं हुआ।हेमा धर्मेंद्र की पहली पत्नी अपने रिश्ते को बेहद सम्मान की दृष्टि से देखती है।

पति से ज्यादा अमीर है हेमा मालिनी(Hema Malini net worth and car collection)

बॉलीवुड की दुनिया में बेशुमार नाम कमाने वाली अदाकारा हेमा मालिनी असल जिंदगी में भी करोड़ों की मालकिन है।इनके नेटवर्थ का जिक्र करें तो ये 250 करोड़ है।बता दें कि 2014 में हेमा की कुल संपत्ति 178 करोड रुपए थी, यानी की 10 सालों में हेमा की संपत्ति 72 करोड़ का इजाफा हुआ है रिपोर्ट की माने तो हेमा मालिनी अपने पति धर्मेद्र और सनी और बॉबी देओल से भी ज्यादा अमीर शख्स के रूप में सामने आई है।

किंग खान के साथ आईपीएल मैच नहीं देखतीं Juhi Chawla , जानिए क्यों?

इतने करोड़ का बैंक बैलेंस है।

इसी कड़ी में बता दे कि हालिया समय में हेमा मालिनी के सिर पर 13 करोड़ से अधिक की देनदारी है lएक्ट्रेस के पास तमाम बैंकों में 3 करोड़ से भी अधिक बैंक बैलेंस और 5 लाख रुपए बतौर कैश मौजूद है। वही हेमा के पति धर्मेंद्र के बैंक अकाउंट में 2 करोड़ रुपए है।

करोड़ों के है गहने

हेमा के कार कलेक्शन का जिक्र करें तो इनके पास एक करोड़ से भी अधिक कीमत की तमाम महंगी और लक्जरी गाड़ियां शामिल है।वही ज्वेलरी का जिक्र करे तो 2.91 करोड़ रुपए की हीरे और सोने के गहने है। 2014 में हेमा के पास केवल 55 लाख के गहने मौजूद थे।

Leave a Comment