कैंसर के चलते Hina Khan ने अपने बाल शॉर्ट कर लिए ,फूट-फूटकर रोते दिखी मां

हीना खान ने एक वीडियो के साथ नोट साझा करते हुए लिखा प्लीज आप सभी दुआ करें Hina khan की Aपोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही लोग भावुक हो गए।

Hina Khan

हाल में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना कीमोथेरेपी सेशन से पहले अपने बाल काटती दिख रही है। हिना के इस वीडियो को देखकर फैन काफी निराश हो गए हैं

छोटे पर्दे से लेकर बिग बॉस के शो में एंट्री करने वाली हिना खान को लेकर आजकल काफी सुर्खियां बन रही है। दरअसल हाल में हीना ने अपने हेल्थ को लेकर एक शॉकिंग खुलासा करते हुए बताया कि उनको ब्रेस्ट कैंसर है।इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कीमोथेरेपी सेशन से पहले अपने बाल काटती दिख रही है। इसी बीच हिना की मां के बाल काटते हुए देखा खुद को रोक नहीं पाती है और फुट-फूट कर रोने लग जाती है ।हिना उनको शांत करती हुई नजर आ रही है।एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ एक नोट भी साझा किया।

Hina Khan ने कीमोथेरेपी सेशन के लिए बाल काटे

हीना ने अपने बालो को लेकर कहाहिना ने आगे लिखा कि वो इस लड़ाई में जीतने की चाह रखती है और वो खुद को हर चांस के देना चाहती है। वो अपने खूबसूरत बालों को झड़ने से पहले ही काट रही है।

वो इसे तमाम हफ्ते तक बर्दाश्त नहीं कर पाएंगी इसीलिए उन्होंने अब इसे छोड़ने का फैसला लिया है। उनका कहना था तो उनकी हिम्मत, उनकी ताकत और खुद के लिए प्यार है ।हां ये तो फैसला उन्होंने लिया है अपने बालों का इस्तेमाल करके, अपने लिए एक खास दिन बिग बनाने के लिए।

जानिए क्यों अभिषेक बच्चन से शादी नहीं कर पाईं karishma kapoor?

खुद को सांत्वना देती दिखी Hina khan

अपनी बात को जारी रखते हुए हिना खान ने लिखा कि बाल तो दोबारा आ जाएंगे।भौहें भी वापस आ जाएंगे घाव भी समय के साथ भर जायेंगे लेकिन आत्मा तो बरकरार ही रहनी चाहिए। वो अपनी खास कहानी और यात्रा को रिकॉर्ड कर रही है।ताकि उनकी कहानी लोगों को प्रेरणा दे सके। ये उनके लिए बेहद बड़ी बात है और इसके लिए वो सभी का शुक्रिया करना चाहेगी और उन्हें जितने की शक्ति मिले। प्लीज आप सभी दुआ करें ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही लोग भावुक हो गए।

जानिए क्यों अभिषेक बच्चन से शादी नहीं कर पाईं karishma kapoor?

Leave a Comment