दुल्हनिया 3 में Varun के साथ हिट जोड़ी Alia Bhatt नजर नहीं आयेंगी, जानिए किसके हाथ लगी ये फिल्म

वरुण धवन और आलिया भट्ट की दुल्हनिया सीरीज की शुरुआत करीब एक दशक पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से हुई थी।इसके बाद इस सीरीज ने बद्रीनाथ की दुल्हनिया रिलीज की गई।इसने दर्शकों का खासा मनोरंजन किया। दुल्हनिया सीरीज की इन दो फिल्मों के बाद अब धर्मा प्रोडक्शन ने दुल्हनिया 3 बनाने की योजना में है।

खबरों के मुताबिक भले ही दर्शक दुल्हनिया 3 में आलिया वरुण की जोड़ी को दोबारा से देखने की चाह रखते हैं लेकिन मेकर्स ने आलिया की जगह एक नई एक्ट्रेस को कास्ट करने का डिसीजन लिया है।बता दे कि दुल्हनिया 3 में आलिया भट्ट की जगह जान्हवी कपूर अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आएंगी।साल 2024 आलिया भट्ट के लिए काफी व्यस्त होने वाला साबित होने वाला है।

जान्हवी कपूर के हाथ लगी है फिल्म

ऐसी स्थिति में धर्मा प्रोडक्शन ने डिसीजन लिया है कि वो दुल्हनिया सीरीज के लिए आलिया की जगह जान्हवी कपूर को फिल्मी ऑफर के लिए साइन करेंगे। और इस फिल्म की फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।वहीं बता दें कि दुल्हनिया 3 वरुण और आलिया भट्ट की एक साथ तीसरी फिल्म होगी।अब ये जोड़ी बड़े पर्दे पर कितनी हिट होगी ये तो आने वाले समय में ही पता चल सकेगा।खैर दर्शकों में इस फिल्म के देखने की बेताबी है।

दिलचस्प होगी फिल्म की कहानी

दुल्हनिया 3 से आलिया भट्ट को भले ही बाहर कर दिया गया है लेकिन डायरेक्टर शशांक खेतान ने इस फिल्म से वहीं ताल्लुक रखेगे।शशांक दुल्हनिया सीरीज की दो फिल्मों में जहां निर्देशन का काम किया था। वहीं अब सुनने में आया है कि दुल्हनिया 3 की कहानी की दो फिल्मों से बिल्कुल भी लेना-देना नहीं होगा।दुल्हनिया 3 मेकर्स बिल्कुल नई कहानी और नए किरदारों के साथ दर्शकों का मनोरंजन के लिए बनाएंगे। इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम अब शुरू हो चुका है। बेहद जल्द इसकी शूटिंग भी शुरू होने को

Hit couple Alia Bhatt will not be seen with Varun in Dulhania 3

Leave a Comment