Hrithik Roshan के पास पहली डेट के लिए बिल भरने को पैसे नहीं थे, दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी ऑल

Hrithik Roshan didn't have money to pay the bill for the first date

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन फिल्म’ कहो ना प्यार है ‘ से कदम रखा था।वहीं इस फिल्म के बाद ही इन्होंने Sussanne Khan से शादी रचा ली थी।दोनों की जोड़ी फैंस खासा पसंद थी।

hritik roshan love story began on traffic stand: ऋतिक अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खासा चर्चा में रहते हैं। ऋतिक के लव स्टोरी पर नजर डाले तो इसकी शुरुआत एक ट्रैफिक सिग्नल से थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक दिन अभिनेता ड्राइव कर रहे थे। उन्होंने एक गाड़ी में ड्राइविंग सीट पर एक बेहद खूबसूरत लड़की को देखा और उसे देखते ही अपना दिल हार बैठे।

उसके बाद दोनों ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन की सगाई की पार्टी में मिले थे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पार्टी में सुजैन को देखकर ऋतिक को खासा हैरानी हुई थी। क्योंकि वो ट्रेडिशनल अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।बेहद जल्द ऋतिक और सुजैन में दोस्ती हो गई।वो सुजैन को इंप्रेस करने के लिए उन्हें लेटर भेजते थे।

ऋतिक और सुजैन की उम्र में सिर्फ 4 साल का अंतर था लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे को खासा पसंद करने लगे थे। ये साथ में डेट पर गए। उस दौरान ऋतिक पहली फिल्म ‘ कहो ना प्यार है भी रिलीज हुई नहीं थी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सुजैन ने अपनी पहली डेट का खुद बिल भरा था क्योंकि उस दौरान ऋतिक के पास इतने भी पैसे नहीं थे कि वो बिल भर सके। सुजैन की इस बात ने ऋतिक को खासा प्रभावित किया। ‘ कॉफी विद करण ‘ के एक एपिसोड में सुजैन ने खुलासा किया कि ऋतिक ने उन्हें शादी के लिए बेहद दिलचस्प अंदाज में प्रपोज किया था।

इस अंदाज में सुजैन को प्रपोज कियासुजैन का कहना था कि दोनों शाम को कॉफी पर गए थे।जब वो काफी पी रही थी और अंत में उनको अपने गिलास में कुछ मिला वो अंगूठी नहीं बल्कि बैंड था ऋतिक ने उनसे पूछा कि क्या वे उनके साथ हमेशा रहना चाहती है। इस बीच सुजैन ने हामी भर दी

Leave a Comment