तलाक के बाद Isha इस वजह से चर्चा में है, यूजर्स बोले -राजनीति में कदम रखने से पहले चेहरा बदलना पड़ता है’

Esha Deol News: ईशा देओल आजकल खासा सुर्खियों में है एक्ट्रेस का कुछ समय तलाक हुआ था,जिसके चलते वो सुर्खियों में थी।वही अब वो अपनी लिप सर्जरी के चलते सुर्खियों में है।

हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल हाल में मीडिया के सामने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते नजर आई।इस बार लोगों को एक्ट्रेस का चेहरा काफी अलग लगा। यूजर्स का मानना है कि अभिनेत्री ने लिप सर्जरी करवाई है तो चलिए जानते हैं पूरे मामले के बारे में।

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल की शादीशुदा जिंदगी को लेकर कुछ महीने काफी सुर्खियों में थी। दोनों में हाल में तलाक ले लिया है।

इनकी शादी भरत तख्तानी के साथ 11 साल तक चली। उन्होंने अपने अलग होने की जानकारी सार्वजनिक तौर पर दी थी। हाल में ही एक्ट्रेस के चेहरे में काफी बदलाव देखा गया। यूजर्स का कहना है कि ईशा ने लिप सर्जरी करवाई है।

हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल और उनकी बहन अहाना देओल हाल में ही मथुरा का दौरा करते हुए नजर आई थी।इसी बीच दोनों को माथे पर बिंदी लगाए हुए पारंपरिक पोशाक में देखा गया। ईशा ने अपने परिवार के तमाम कार्यक्रमों का में हिस्सा लिया।

इसके साथ ही बांके बिहारी के बाकायदा दर्शन किए। हालिया समय में कार्यक्रम की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालिया समय में अभिनेत्री की तस्वीरों को लेकर इनकी खासा आलोचना की जा रही जा है।

ईशा के राजनीति में आने की अटकलें लगाई जा रही।बता दे कि मथुरा में ईशा ने बांके बिहारी के हाल में दर्शन किए और इसके बाद इन्होंने मीडिया से ही बातचीत की।

इसी बीच उन्होंने एक बड़ी बात कह दी जिससे कहीं ना कहीं इशारा मिल गया है कि एक्ट्रेस अपने मां के नक्शे कदम पर राजनीति में कदम रख सकती है।वही इससे पहले हेमा ने भी ईशा के राजनीति में कदम रखने का खुलासा कर चुकी है।

Leave a Comment