जान्हवी कपूर में 90 दशक की सुपरहिट अदाकारा जीनत अमान से खुद को किया कम्पेयर ,वायरल हो रही पोस्ट

Janhvi compare herself 90 diva zeenat aman

जान्हवी कपूर पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय है।इन्होंने अपने दम पर बेहद कम समय में इंडस्ट्री में अपनी बना ली है। अदाकारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वो अपनी तुलना जीनत अमान करती दिख रही है ।सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली जान्हवी कपूर ने एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वो जीना से इंस्पायर लुक में दिख रही है। अदाकारा ने अपने पॉपुलर गाने ‘लैला मैं लैला’ गाने की लाइन गुनगुनाती भी नजर आ रही है। जान्हवी ने खुद को जीनत अमान के जैसे स्टाइल किया हुआ है।

जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर दिलचस्प वीडियो साझा किया

जान्हवी ने खुद को एक सफेद पोशाक में जीनत अमान के आउटफिट में एक फर स्टोल और सिर के चारों तरफ एक मैचिंग स्ट्रिंग बंधी हुई आउटफिट में देखी जा रही है ।एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए लिखा ,मुझे जेन ज़े-ईनत पुकारो। यहीं नहीं एक्ट्रेस शीशे में खुद को फोटो खींचते हुए अपने अंदाज में’ लैला में लैला ‘ गाना गाते हुए दिखाई दी। वहीं उनके इस वीडियो पर दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ ने भी कॉमेंट किया।

जान्हवी के मौजूदा फिल्मी प्रोजेक्ट

जान्हवी मौजूदा समय में अपनी आने वाली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग में व्यस्त है। वो फिल्म में एक क्रिकेटर के तौर पर नजर आएंगी। जिसमें वो एक बार फिर अपने रूही फिल्म के को – स्टार राजकुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।जान्हवी के वर्क फ्रंट का जिक्र करे तो एक्ट्रेस ने हाल में ही ‘ मिस्टर और मिसेस माही’ और ‘ उलझ’ की शूटिंग खत्म की है। मौजूदा समय में तेलुगु फिल्म ‘ देवरा ‘ की शूटिंग में बिजी है।इसमें जूनियर एनटीआर भी मुख्य भूमिका में है हिंदी सिनेमा से ताल्लुक रखने वालों को पता होगा कि जीनत अमान कभी-कभी दिलचस्प कहानी के साथ फिल्मों में अपने समय की पुरानी अनदेखी की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है।जीनत अमान ने अभी तक फिल्मों में वापसी नहीं की।

Leave a Comment