Janhvi Kapoor ने सिंबा फिल्म को लेकर किया शॉकिंग खुलासा, जानकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे

Janhvi Kapoor shocking revelation: हाल में जाह्नवी कपूर ने सिम्बा फिल्म को लेकर रयूमर्स को लेकर पर्दा उठाया।रयूमर्स का जिक्र करे तो जाह्नवी को सारा अली खान ने रिप्लेस किया था।जाह्नवी बेहद जल्द ‘ मिस्टर और मिसेज माही ‘ में नजर आने वाली है।एक्ट्रेस अपने फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर खासा सुर्खिया बतौर रही है। जाह्नवी का मनोरंजन की दुनिया से गहरा ताल्लुक है।इनके माता पिता दोनो ने इंडस्ट्री को बढ़ाने में बड़ा योगदान दिया है।

Janhvi kapoor

दिवगंत श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने हाल में रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्मा फिल्म सारा अली खान के रिप्लेस होने को लेकर चर्चा की।जाह्नवी कपूर का कहना था उनको फिल्म में रिप्लेस होने की खबर महज अफवाह है।

दरअसल जान्हवी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ मिस्टर और मिसेज माही ‘ के प्रमोशन के लिए आई हुई थी।इसी बीच उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें फिल्म महज इसलिए निकाल दिया गया था क्योंकि उन्होंने फिल्म में अपने इंवॉल्वमेंट को लेकर चीजे रिवील कर दी गई थी।

इस पर जान्हवी का कहना था कि ये बिल्कुल सही नहीं है।उन्होंने न ही फिल्म को लेकर सहमति जताई और न ही मना किया था।अगर सिंबा फिल्म उनको ऑफर की जाती तो कोई बात होती।ये फिल्म अब कोई और कर चुका है और रिलीज भी हो चुकी है तो इसके बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है।

Janhvi kapoor

Read also :Preity Zinta ने फिल्म सेट से अपकमिंग फिल्म लाहौर 1947 को लेकर बड़ी अपडेट दी

मेकर्स के लिए पहली च्वाइस थी Janhvi kapoor

मुंबई मिरर की रिपोर्ट की माने तो जान्हवी कपूर फिल्म सिंबा के लिए पहली च्वाइस थी। वो फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली थी और जाह्नवी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थी।

उन्होंने उत्साह में आकर कह दिया सिंबा के लिए उनको ऑफर आया है।कमेकर उनके इस एक्शन से खफा थे यही वजह है कि उन्होंने जाह्नवी की जगह सारा अली खान को फिल्म में ले लिया गया।

Janhvi kapoor ने फिल्म को लेकर सच्चाई बताई

फिल्म को लेकर हो रहे दावे को नकारते हुए जान्हवी ने स्पष्ट कर दिया कि वो कभी भी किसी भी फिल्म को लेकर बात करना पसंद नहीं करती।

जब तक की फिल्म को लेकर ऑफिशियल तौर पर अनाउंसमेंट सामने नहीं आ जाती क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि ऐसा करने से नजर लग जाती है ये बात मैंने कभी किसी को नहीं बताई है। रोहित शेट्टी को भी इसके बारे में पता है।

read also: Aishwarya Rai ने इस कदर अपनी मां बृंदा का जन्मदिन मनाया, देखे वायरल फोटो

कमर्शियल हिट साबित हुई थी फिल्म

जान्हवी ने बॉलीवुड फिल्म धड़क से फिल्मी डेब्यू किया था उसके कुछ महीने बाद सिंबा रिलीज हुई थी रोहित शेट्टी की ये फिल्म कमर्शियल तौर पर हिट हुई थी।

मां के जाने से सदमे से आज भी बाहर नहीं आ सकी janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर का कहना था कि वो अपनी मां के जाने के सदमे से अभी भी बाहर नहीं आ पाई है। उनको लगता है कि उनकी मां कहीं ट्रैवल पर गई है और बेहद जल्द वापस आ जायेगी।श्रीदेवी की मौत 2018 में हुई थी और इसी बीच इन्होंने जुलाई 2018 में फिल्मी भी डेब्यू किया था।

अपकमिंग फिल्म को लेकर उत्साहित है jahnvi kapoor

हालिया समय में जान्हवी अपने फिल्मी प्रोजेक्ट की रिलीज डेट का बेताबी से इंतजार कर रही है। जाहन्वी के को स्टार के रूप में राजकुमार नजर आएंगे।फिल्म सिनेमाघरों में 31 मई को रिलीज होने वाली है।बेहद कम समय में जान्हवी के खुद को इंडस्ट्री में बतौर अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर लिया है।सोशल मीडिया पर भी अदाकारा के बड़े तादात में फॉलोवर्स है। जान्हवी के नक्शे कदम पर खुशी कपूर भी अभिनय की दुनिया में सक्रिय हो गई है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को अक्सर हद से ज्यादा बोल्ड कपड़ो के चलते ट्रोल भी किया जाता है। जाह्नवी में लोग उनकी मां श्रीदेवी की छवि देखते है।उनका हाव भाव काफी कुछ मां मैच करता है।

read also:एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez ने अपने फैंस के साथ खास मोमेंट साझा किया, देखे फोटो

Leave a Comment