अमिताभ संग जया बच्चन ने इस अंदाज में होली खेली ,नव्या ने साझा की फोटो

बॉलीवुड के सितारे होली को त्यौहार मनाने में मस्त है। हालिया समय में तमाम सेलिब्रिटी का होली मनाने का अंदाज सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है।कुछ सितारों ने होली खेलते हुए अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट साझा की है। इसी बीच अमिताभ बच्चन ,जया बच्चन और उनके नाती नव्या नवेली नंदा ने भी होली का जश्न बेहद खास अंदाज में मनाते नजर आए और इसकी छोटी सी झलक इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की।

सदी के महानायक की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम पर होली सेलिब्रेशन की चंद तस्वीरें साझा की है,शेयर की कई तस्वीरों में रंग बिरंगी पिचकारियां,रंग गुलाब समेत पकवानों की छोटी सी झलक देखने को मिली।

अमिताभ जया को रंग लगाते दिखेवही नव्या के नाना – नानी यानी कि अमिताभ और जया की एक प्यारी सी तस्वीर भी साझा की है।जिसमें अमिताभ – जया को रंगों से सराबोर करते नजर आ रहे हैं। फोटो में जया पिचकारी के खेलती दिख रही है।

नव्या मां की गोद में नजर आई

नव्या एक अन्य फोटो में मां श्वेता बच्चन की गोद में बैठी नजर आ रही है।यहीं नहीं उन्होंने होली के दिन अपने घर में बने पकवानों की भी छोटी सी झलक दिखलाई। और जया बच्चन की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है जिसमें वो धनुष के आकार की पिचकारी चलाती नजर आ रही है। वहीं अमिताभ ने खास मौके पर अपने होली से जुड़ी तमाम यादें साझा की।

अभिनेता ने ब्लॉग में होली की शुभकामनाएं देते हुए लिखा था कि उन्हें याद भी नहीं कि प्रतीक्षा बंगले में वो कितनी दफा होली सेलिब्रेट कर चुके हैं। बच्चन परिवार हर त्यौहार को बेहद खास अंदाज में मनाने के लिए इंडस्ट्री में मशहूर है।

जया और ऐश्वर्या लंबे समय बाद नजर आए वही उनके परिवार की बिखराव की खबरें पिछले कुछ समय से सामने आ रही है।जिससे फैंस को काफी हताशा भी होती है। वही होलिका दहन के अवसर पर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन भी साथ में नजर आए यही नहीं जया और ऐश्वर्या सालों बाद एक साथ दिखे गए।

Leave a Comment