Rekha ने भरी महफिल में कभी Jaya Bachchan को देखकर तंज कसा था बोली,’ मेरे घाव उनकी तकलीफ से कही गहरे है।’

अमिताभ और रेखा कभी एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार थे लेकिन ये शादी नहीं कर पाए। अमिताभ ने जया से रचा ली। अमिताभ को लेकर जया और रेखा में पब्लिकली भी तकरार देखने को मिली है।

रेखा और अमिताभ बच्चन ने दोनों ने ही खुलकर कभी भी इस बात को नहीं स्वीकार की दोनों के साथ कभी कुछ ऐसा हुआ था। हालांकि एक वो दौर भी आया जब अमिताभ बच्चन को रेखा से अलग करने के लिए जया बच्चन हर हद से गुजर जाने तो तैयार थी।

वहीं दोनो के बीच इस कदर कड़वाहट बढ़ गई थी कि एक बार अवॉर्ड शो के बीच रेखा ने जया बच्चन को अपने शायराना अंदाज में तंज भी कर दिया था। बता दे की स्टारडस्ट को दिए गए पुराने इंटरव्यू के दौरान एक किस्सा घटित हुआ था।

इसे लेकर रेखा का कहना था कि उन्होंने अमिताभ बच्चन के लिए नहीं बल्कि जया बच्चन के लिए असल में वो शायरी पढ़ी थी।

दरअसल रेखा ने स्टेज पर शायराना अंदाज में तंज कसा और कहा कि उन्होंने उनकी ओर देखा तो आपने तो खुद अपना मुंह ही मोड़ लिया। आपको यूं लगता है कि आपकी तकलीफ उनकी तकलीफ से अधिक है, लेकिन आप ये शायद नहीं देख सकते। उनकी चोट आपसे ज्यादा गहरी है। उनके घाव आपसे खासा गहरे हैं।

जया बच्चन की बर्ताव को लेकर रेखा का कहना था कि एक बार जया ने उनको अपने डिनर के लिए घर में बुलाया था।उस दौरान उन्होंने साथ में काफी बातें की। उन्होंने अमिताभ बच्चन को छोड़कर सब चीजों के बारे में बात की।

जया ने अमिताभ को लेकर कहा वो उन्हें नहीं छोड़ेगी।हालांकि जब वो उनके घर से रवाना होने लगी तो जया ने उनको बाकायदा धमकी दी और कहा कि सुनो, वो कभी अमित को नहीं छोड़ेगी। चाहे जो कुछ भी हो जाए।

Leave a Comment