जब Jetendra ने अपने लव इंटरेस्ट को बोल दिया ये शब्द, मेकअप रूम में घंटो रोई थी एक्ट्रेस

रेखा की जिंदगी का वो पन्ना जिसके बारे शायद कोई नहीं जानता है। इसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। जब वो बड़े पर्दे पर राज करती थी अदाकारा की जिंदगी में भी काफी उतार-चढ़ाव आए।

रेखा (rekha)की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही अमिताभ बच्चन के साथ उनके इश्क के किस्से भी बी टाउन में काफी सुनने को मिलते है। उनका अभिनेता से ब्रेकअप भी हुआ था लेकिन उनकी जिंदगी से जुड़े एक खास किस्से के बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे। उनकी जिंदगी से जुड़ा ये पन्ना अभिनेता जितेंद्र से ताल्लुक रखता है। ये कभी जितेंद्र के प्यार में गिरफ्तार थी और इनका बाद में ब्रेकअप हो गया आपको जानकर काफी दिलचस्प लगेगा कि उनके ब्रेकअप होने की वजह केवल दो शब्द थे।

रेखा के नाम उस दौर के तमाम एक्टर से जुड़े थेइनमें एक्टर में जितेंद्र का नाम भी दर्ज है। रेखा ने जितेंद्र के साथ करीब 29 फिल्मों में अभिनय किया और ज्यादातर फिल्में हिट भी साबित हुई।रेखा की जिंदगी की किताब लिखने वाले यासिर उस्मान की किताब रेखा द अनटोल्ड स्टोरी में लिखे गए तथ्यों पर गौर करें तो रेखा सबसे पहले जितेंद्र को दिल दे बैठी थी।ये फिल्म एक बेचारा की सूट के समय का किस्सा है ।जिसका शेड्यूल शिमला में था। उस दौरान रेखा जब भी जितेंद्र के सामने आती तो उनके चेहरे पर एक अलग से चमक आ जाती और आंखों में खुशी साफ तौर पर देखी जा सकती है। जितेंद्र के प्रति उनका झुकाव काफी था, हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक चल ना सका।

jetendra-called-his-love-interest-just-time-passactress-heard-and-wept-in-her-makeup-room

Leave a Comment