Juhi chawla ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट से पांच साल तक बात नहीं की , जाने इसकी वजह,

जूही चावला( juhi chawla) ने आमिर खान के साथ तमाम फिल्में की है और बड़े पर्दे पर इनकी जोड़ी दर्शन को काफी पसंद आती है लेकिन शायद आपको पता नहीं होगा कि कभी इनके बीच अच्छी दोस्ती हुआ करती थी और अचानक से इनकी दोस्ती में ग्रहण लग गया तो चलिए जानते हैं।ऐसा क्या हुआ था।

Juhi chawla

जूही चावला (juhi chawla)और आमिर खान बॉन्डिंग एक अच्छे दोस्त के जैसे थी। लेकिन उनके रिश्ते में अचानक से मनमुटाव आ गया। इसी वजह से एक्ट्रेस ने एक्टर के साथ बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करना ही बंद कर दिया था।

Juhi chawla इस वजह से अमीर खान से नाराज हुई थी।

वही पूरे मामले का जिक्र करें तो फिल्म ‘ तुम मेरे हो’ की शूटिंग के दौरान आमिर ने जूही के हाथ में मजाक करने के उद्देश्य से एक सांप पकड़ा दिया था और वो उनके नजदीक आने के फिराक में थे। ये देखकर अदाकारा इस कदर सहम गई कि वो सेट से ही भागने लगी थी।

Juhi chawla

हालांकि आमिर तो महज मजाक कर रहे थे लेकिन जूही को लगा कि शायद अमीर कुछ वाकई गलत करने के फिराक में थे।

read more: Manoj Bajpayee ने शाहरुख खान को लेकर बड़ा खुलासा किया, जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

juhi chawala के साथ अमीर खान ने दोबारा से की थी बदसलूकी

जूही ने आमिर खान से इस मजाक के चलते बातचीत करना भी बंद कर दिया था वहीं जब फिल्म ‘ इश्क ‘ की शूटिंग फिल्माई जा रही थी तो अभिनेता ने दोबारा से जूही के साथ ऐसी बदसुलूकी की

जोकि असल में अभिनेता के ऊपर ही भारी पड़ गया। इस घटना से जूही ने उनसे बातचीत करना बंद कर दिया। यहां तक की शूट पर आना भी जरूरी नहीं समझा। 5 साल तक वो अमीर से बिल्कुल बात नही करती थी।

जूही का गुस्सा इस कदर बढ़ा हुआ था कि वो आमिर खान के साथ उनकी हिट फिल्म काम करने से साफ तौर से मना कर दिया था।ये फिल्म’ राजा हिंदुस्तानी ‘ थी।

read more :Zeenat Aman के प्यार में गिरफ्तार था ये बड़ा अभिनेता,आज भी एक्ट्रेस का इंजतार रहा

अमीर खान से तंग आकर जूही चावला Juhi chawala ने फिल्में करना बंद कर दी।

इसमें जूही को मुख्य भूमिका निभाने को मिला था। वही मेकर्स जूही को आमिर के अपोजिट लेने के फिराक में थे लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस ने अभिनेता का नाम डायरेक्टर के मुंह से सुना उन्होंने तुरंत से इसे मना कर दिया।

read more :Jacqueline Cannes 2024 लुक्स को देखकर आप आहें भरने लगेंगे

Leave a Comment