Juhi मिस्टर परफेक्शनिस्ट से पांच साल तक बात नहीं की , जाने इसकी वजह,

जूही चावला ने आमिर खान के साथ तमाम फिल्में की है और बड़े पर्दे पर इनकी जोड़ी दर्शन को काफी पसंद आती है लेकिन शायद आपको पता नहीं होगा कि कभी इनके बीच अच्छी दोस्ती हुआ करती थी और अचानक से इनकी दोस्ती में ग्रहण लग गया तो चलिए जानते हैं।ऐसा क्या हुआ था।

जूही और आमिर खान बॉन्डिंग एक अच्छे दोस्त के जैसे थी। लेकिन उनके रिश्ते में अचानक से मनमुटाव आ गया। इसी वजह से एक्ट्रेस ने एक्टर के साथ बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करना ही बंद कर दिया था।

वही पूरे मामले का जिक्र करें तो फिल्म ‘ तुम मेरे हो’ की शूटिंग के दौरान आमिर ने जूही के हाथ में मजाक करने के उद्देश्य से एक सांप पकड़ा दिया था और वो उनके नजदीक आने के फिराक में थे। ये देखकर अदाकारा इस कदर सहम गई कि वो सेट से ही भागने लगी थी।

हालांकि आमिर तो महज मजाक कर रहे थे लेकिन जूही को लगा कि शायद अमीर कुछ वाकई गलत करने के फिराक में थे।

लंबे समय तक उनके बीच बातचीत नहीं हुई

जूही ने आमिर खान से इस मजाक के चलते बातचीत करना भी बंद कर दिया था वहीं जब फिल्म ‘ इश्क ‘ की शूटिंग फिल्माई जा रही थी तो अभिनेता ने दोबारा से जूही के साथ ऐसी बदसुलूकी की

जोकि असल में अभिनेता के ऊपर ही भारी पड़ गया। इस घटना से जूही ने उनसे बातचीत करना बंद कर दिया। यहां तक की शूट पर आना भी जरूरी नहीं समझा। 5 साल तक वो अमीर से बिल्कुल बात नही करती थी।

जूही का गुस्सा इस कदर बढ़ा हुआ था कि वो आमिर खान के साथ उनकी हिट फिल्म काम करने से साफ तौर से मना कर दिया था।ये फिल्म’ राजा हिंदुस्तानी ‘ थी।

इसमें जूही को मुख्य भूमिका निभाने को मिला था। वही मेकर्स जूही को आमिर के अपोजिट लेने के फिराक में थे लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस ने अभिनेता का नाम डायरेक्टर के मुंह से सुना उन्होंने तुरंत से इसे मना कर दिया।

Leave a Comment