Juhi chawla का दिलचस्प खुलासा ,किंग खान के साथ महज इसलिए नही देखती आईपीएल मैच,जाने असल वजह

Juhi’s interesting revelation:जूही चावला और शाहरुख खान की जोड़ी को दर्शकों बड़े पर्दे पर खासा पसंद करते है।दोनो ने साथ में तमाम फिल्में की है।दोनो अभी भी साथ में काम कर रहे हैं जबकि उनके काम करने का अंदाज बदल गया है। इसका जिक्र करें तो जूही और शाहरुख दोनों फिल्मों की जगह पर क्रिकेट खेल में साथ में सक्रिय है।दोनों अक्सर मैदान में अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम में नजर आते हैं। सेलिब्रिटी फैंस को पता होगा की जूही और शाहरुख दोनों आईपीएल टीम केकेआर के मालिक हैं।वही हाल में जूही ने शाहरुख खान के साथ मैच देखने को लेकर अपना रिएक्शन दिया है, जोकि अपने आप में काफी दिलचस्प है।

जूही पर बरस पड़ते है किंग खान

जूही चावला ने मीडिया में बातचीत के दौरान बताया था कि उनको शाहरुख के साथ मैच देखना जरा भी पसंद नहीं।उनका कहना था कि वो और शाहरुख साथ में बैठकर मैच देखने के लिए बिल्कुल भी ठीक लोगों में से नहीं है कि जब केकेआर का मैच होता है तो वो हमेशा तनाव में आ जाते हैं। जूही ने शाहरुख खान के साथ केकेआर के मैच नहीं देखने का कारण बताते हुए कहा कि जब भी उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं करती तो शाहरुख उन पर भड़क जाते हैं।

दिल्ली और केकेआर बीच हुई जबरदस्त मुकाबला

हालिया समय में आईपीएल का 17वां सीजन जारी है।इसी बीच एक से बढ़कर एक रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं। वहीं बीते बुधवार 3 अप्रैल 2024 को केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मुकाबले में तमाम रिकॉर्ड टूट गए। जूही और शाहरुख खान की टीम केकेआर ने दिल्ली को 106 रनों से हराते हुए जीत अपने नाम दर्ज किया। बता दें कि मैच में नरेन, रिंकू और रसेल जरिए छक्कों की बारिश देखते ही बन रही थी। इस बीच शाहरुख खान मुस्कुराते भी नजर आए और अपनी टीम का हौसला अफजाई करते दिखे।

जूही चावला और शाहरुख खान की जोड़ी बड़े पर्दे पर हमेशा से हिट रही है ।उन्होंने साथ में तमाम फिल्मों में काम किया है।इनकी अभिनीत कामयाब फिल्मों में डर, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, यस बॉस ,राम जाने जैसी कई और भी तमाम फिल्में शामिल है।

Leave a Comment