Juhi ने 6 साल तक अपनी शादी को छुपाया था, दिलचस्प है इनकी शादी का किस्सा

Juhi had unveiled the secret of her marriage after 6 years:’ अंदाज अपना अपना ‘ की अदाकारा जूही चावला की लव लाइफ काफी दिलचस्प रही है। इन्होंने जय मेहता के साथ शादी के फेरे लिए थे चलिए इस खूबसूरत कपल की लव स्टोरी के बारे में जानते हैं।

Juhi had unveiled the secret of her marriage after 6 years:जूही चावला और जय ने साल 1995 में शादी के बंधन में बंधे थे।वही जूही ने 6 साल तक अपनी शादी के राज किसी को नहीं बताया था।बाद में इन्होंने अपनी शादी को स्वीकारा था तो चलिए जानते हैं कि इन्होंने कब और कैसे शादी हुई।

बॉलीवुड में लंबे समय से सक्रिय रहने वाली जूही चावला ने 1986 में बड़े पर्दे पर कदम रखा था। ये अपने दौर की एक बेहद कामयाब अदाकारा थी। उन्होंने 1995 में जय मेहता के साथ शादी के सात फेरे लिए थे।

शादी छुपाने के पीछे की वजह

अंदाज अपना अपना की अदाकारा जूही ने शादी के लगभग 6 सालों तक इस राज को राज ही रखा लेकिन जब जूही जब मां बनने वाली थी तो उस समय इस पर से पर्दा उठा दिया कि वो विवाहित है।

वही जब उनसे सवाल किया गया कि आखिर उन्होंने अपनी शादी को क्यों छुपा कर रखा था। इस पर अदाकारा का कहना था कि उस समय ऐसा करना बेहद आसान था।

दरअसल उस समय वो अपने करियर की उड़ान भर रही थी। वो बिल्कुल नही चाहती थी कि उनके करियर पर किसी तरह का प्रभाव पड़े।

जय की पहली पत्नी चल बसी थी

जब जूही ने जय मेहता के साथ शादी की थी तो उस समय जय मेहता पहले से शादीशुदा थे लेकिन दुर्भाग्य से जय मेहता की पहली पत्नी प्लेन क्रैश के चलते मौत हो गई थीं।

इसके बाद जूही चावला जय मेहता के साथ शादी के बंधन में बंधी। जय मेहता जूही चावला से करीब 6 साल उम्र में बड़े हैं। इन दोनों के दो बच्चे हैं जिनके नाम का जिक्र करें तो वो जाह्नवी मेहता और अर्जुन मेहता है।

Leave a Comment