बेटे को फूटी कौड़ी नही देगे Karan Johar बेटी के नाम करेंगे वसीयत,जाने पूरा माजरा

Karan Johar will make his will in the name of his daughter:फिल्म रॉकी और रानी में बतौर डायरेक्टर की कमान संभालने वाले करण जौहर आजकल खासा सुर्खियों में बने हुए हैं।इसके पीछे की वजह का जिक्र करें तो ये इनके प्यारे बच्चे है। करण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है।

करण जौहर का एक बेहद फनी विडियो सामने आया है जिसे देखकर शायद आपका दिन बन जायेगा।करण ने वैसे शादी तो नहीं की है लेकिन सरोगेसी के जरिए ये दो बच्चो पिता जरूर बने हैं। ये अपने दोनों बच्चों यश और रूही के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करते रहते है।

जहां पर ये उनके साथ अक्सर मजेदार पल बिताते नजर आते हैं। हालांकि यश ने करण का एक वीडियो हाल में साझा किया है।जिसमें वो अपनी वसीयत में अपने लाडले बेटे यश को कुछ नहीं देने वाले है और अपनी तमाम प्रॉपर्टी अपनी बेटी का दावा कर रहे हैं।

करण के इस खास वीडियो को देखकर शायद ही आप अपनी हंसी रोक पाए तो चलिए जानते हैं कि आखिर करण ऐसा करने की क्यों सोची ?.

गौरतलब है कि करण ने वीडियो को साझा किया है जिसमें वो एक सोफे पर बैठे देख रहे हैं और उनके दोनों बच्चे रिकॉर्डिंग करते नजर आ रहे।

इसी बीच कारण का कहना था कि ये मेरे जन्मदिन का खास महीना है तो इसमें मुझे क्या मिलने वाला है। इसी बीच रूही का तत्काल से जवाब आता है कि आपको मुझसे बेइंतहा प्यार मिलेगा।

इस पर करण का कहना था थैंक यू रूही बेटा बेहद अच्छा लगा।इसके बाद यश कहते नजर आते हैं कि उनको उनसे कुछ भी नहीं मिलने वाला आप इसके लायक नहीं हो।

यश की इस कदर की बातें सुनकर करण को कुछ समय के लिए हैरानी होती है और वो कहते हैं कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई ऐसी बात करने की।

इस वीडियो को साझा करते हुए कारण ने कुछ यूं लिखा ठीक है’ मैं अभी यश को अपनी वसीयत से पूरी तरह से बाहर कर रहा हूं मेरा सब कुछ रूही को मिलने वाला है ‘

करण के इस वीडियो पर यूजर ही नहीं बल्कि बड़े सेलिब्रिटी भी रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच फराह खान ने रिएक्ट करते हुए कमेंट में लिखा ,’ यश ने तो मेरा दिल ही जीत लिया है’

Leave a Comment