बिपाशा से शादी के बाद Karan Singh Grover के जीवन में आया ये बड़ा बदलाव ,बोले – पहले जैसा नहीं रहा…

करण सिंह ग्रोवर की लव स्टोरी काफी दिलचस्प रही है। करण सिंह ग्रोवर ( Karan Singh Grover ) का मानना है कि जब से बिपासा उनकी जिंदगी में आई है उनके साथ काफी सकारात्मक चीजे हुई है।उनकी तमाम कामयाबी का श्रेय उनकी पत्नी बिपाशा बसु हो जाता है। बिपासा और करण की शादी को 8 साल हो चुके हैं।

Karan Singh Grover

करण और बिपाशा की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है जिसका जिक्र करे तो कि करण की बिपाशा से मुलाकात हॉरर फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर हुई थी 2015 में ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज की गई थी। वही इसके एक साल बाद बिपाशा और कारण ने एक दूसरे के साथ घर बसा लिया था।

करण(Karan Singh Grover) ने बताया बिपाशा के आने के बाद उनमें आया ये ट्रांसफॉर्मेशन

करण ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत करने के दौरान अपनी शादी के बाद उनकी जिंदगी में आए तमाम तरह के बदलाव को बताया ।

उनका कहना था कि वो पिछले कुछ सालो से जिस कदर एक व्यक्ति के रूप में विकसित हुए हैं इसमें उनकी पत्नी बिपाशा की बेहद बड़ी भूमिका है।अगर वो बिपाशा से नहीं मिलते तो उनको बिल्कुल नहीं लगता वो आज यहां तक पहुंच पाते।

बिपाशा दूसरों की देने में विश्वास रखती है उन्होंने उन्हें समझने और खुद से कनेक्ट करने में बेहद मदद की है ।पहले वो कैसे थे और अब उनमें क्या ट्रांसपोर्टेशन आया है।

बिपाशा के चलते ही उनको दूसरा प्रोफेशन पेंटिंग मिला है। वहीं बिपाशा के जैसे देवी उनको अलग करने और डेवलप करने में सहायता करती है। कारण के मुताबिक जीवन अनुभवों का पिटारा है। इसमें जितना भी भरो कम ही लगता है।

अक्षय की sarfira आपको भी कर सकती है इंस्पायर ,धांसू है फिल्म का ट्रेलर

लड़ने में विश्वास रखते है करण(Karan Singh Grover)

करण के हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करे तो इनको ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘ फाइटर’ में देखा गया जबकि इसमें इनका रोल काफी बड़ा नहीं था।हालांकि इनका से जरा भी शिकायत नहीं है क्योंकि कारण का मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में एक बेहद बड़ी यूनिट है।

जो कुछ भी उनके साथ हुआ है या वो जो भी करते हैं वो इंडस्ट्री के चलते नहीं है।दरअसल ये उनकी पसंद की वजह से है। इंडस्ट्री में सभी के लिए रास्ता खुला है। वो इनका का जरा भी शिकार नहीं हुए हैं।

इसके आगे टीवी एक्टर का कहना था कि उनके लिए जीवन अनुभव की एक सीरीज के जैसे है और वो उसके लिए काफी शुक्रगुजार हैं। वो एक ऐसी रियलिटी में है जिससे उन्हें बेइंतहा प्यार है और वो इससे बिल्कुल भी भागना नहीं चाहते है।

स्त्री 2 की रिलीज डेट से पर्दा उठा, इस दिन shraddha kapoor राजकुमार की फिल्म थियेटर्स में देगी दस्तक

Leave a Comment