केएफजी फेम यश के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी करीना कपूर, साउथ डेब्यू को लेकर मिली ये बड़ी अपडेट

kareena kapoor will act in kgf fame yash star movie

बॉलीवुड के अदाकारा करीना कपूर खान कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती है।हालांकि इस बार उनके खबरों में रहने की वजह उनका साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करना माना जा रहा है। खबरों की माने तो करीना कपूर खान KGF स्टार यश के अगले फिल्मी प्रोजेक्ट में अभिनय करते नजर आ सकती है। वहीं अदाकारा अपने साउथ डेब्यू को लेकर खासा उत्साहित है।

बॉलीवुड के अदाकारा करीना कपूर।हिंदी इंडस्ट्री में राज करने के बाद अब साउथ इंडस्ट्री की तरफ कदम बढ़ा रही है।वहीं साउथ की हसीनाएं बॉलीवुड में फिल्मों में अपनी खासा दिलचस्पी दिखा रही है। खबर मिली है कि करीना कपूर भी साउथ डेब्यू करने को तैयार है। बीते साल करीना ने ओटीटी डेब्यू किया था।इस साल में कुछ नया करते हुए केजीएफ स्टार यश के साथ उनकी नई फिल्म में अभिनय कर सकती है।

एक रिपोर्ट के दावे अनुसार साउथ के एक्टर यश की फिल्म टॉक्सिक में करीना कपूर के एक्टिंग करने की अटकलें लगाई जा रही है।बता दें कि यश ने पिछले साल अपनी इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी। दिसंबर में कही फिल्म के नाम का खुलासा हुआ था। जबकि फिल्म को लेकर अभी बहुत अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है। मेकर्स फिल्म की डिटेल को अभी लोगों के सामने शायद रिवील नहीं करना चाहते है। वहीं अगर ये खबर सही साबित हुई तो करीना का इस फिल्म से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू होगा।

ये यश की 19वीं फिल्म है।

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार डायरेक्टर गीतू मोहनदास और यश आने वाले दिनों में करीना के स्टार कास्ट के शामिल होने की बेहद जल्द घोषणा कर सकते हैं। ऐसा भी माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग में महज हफ्ते भर का समय रह गया है।हालांकि करीना से पहले रवीना टंडन भी यश के साथ केजीएफ 2 में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ चुकी है। वहीं ये यश 19वीं फिल्म है।अभिनेता ने एक वीडियो शेयर करके अपनी इस फिल्म का बकायदा ऐलान किया था।

प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित है।करीना

बी – टाउन से ताल्लुक रखने वालों को पता होगा कि करीना ने पिछले साल ओटीटी पर डेब्यू किया था।उनकी फिल्म ‘ जानें जान’ दर्शकों को बेहद पसंद भी आई थी। करीना का ओटीटी डेब्यू काफी शानदार रहा।अब ऐसा लग जा रहा है कि एक्ट्रेस साउथ इंडस्ट्री में भी अपने शानदार अभिनय से दर्शकों पर छाप छोड़ने को तैयार है।वहीं अदाकारा इस फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर खासा उत्साहित नजर आई।

Leave a Comment