सैफ से शादी करने को लेकर करीना कपूर ने कहा ने कहा – धर्म से फर्क नही पड़ता, रिस्पेक्ट होनी चाहिए

बॉलीवुड की करीना कपूर का भला कौन नहीं जानता है।वहीं आजकल ये अपनी नेटफ्लिक्स रिलीज होने वाली फिल्म ‘ जाने जान ‘ को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म से वो ओटीटी पर डेब्यू करने वाली है। करीना की गिनती उन अदाकाराओं में की जाती है।जिनकी फिल्म आए ना आए लेकिन ये फिर भी चर्चा में बना रहती है।

वहीं कैमरा पर्सन उनकी मौजूदगी को खासा पसंद करते हैं। हाल में ही अदाकारा एक कार्यक्रम में पहुंची थी। इसी बीच उन्होंने सैफ अली खान के साथ शादी को लेकर चर्चा की।जैसा कि आपको मालूम होगा कि दोनों अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन उन्हें इससे जरा भी फर्क नहीं पड़ता हालांकि इसे लेकर लोगअक्सर जिक्र करते रहते हैं।सोशल मीडिया पर कई बार वो इसके चलते ट्रोल भी हो चुकी है।करीना का कहना है कि लोग दूसरे धर्म के साथ रिश्ता होने पर जरूर से ज्यादा बातें करने में समय बिताना पसंद करते हैं।

गौरतलब है कि करीना कपूर बीते सोमवार की शाम को मुंबई में आयोजित अड्डा नाम के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी। सैफ और उनकी उम्र के बीच करीब 10 साल का बड़ा फैसला है। इस पर अदाकारा का कहना था कि उम्र की बात है तो वो पहले से कहीं अधिक हॉट है। वो खुश है कि वो सैफ 10 साल छोटी है। उन्हें इसकी जरा भी चिंता नहीं है। कोई नहीं कहेगा कि वो 53 साल के अभिनेता है। उम्र जरा भी मायने नहीं रखती बल्कि मायने रखता है सम्मान ,प्यार और ये तथ्य की वो दोनों एक दूसरे के साथ को बेहद एंजॉय करते है।

जिक्र करने का ये मुद्दा ही नहीं करीनाअदाकारा का कहना था कि हम दूसरे धर्मो के संबंधों में जिक्र करने में काफी समय बिताते हैं। बेहद एनर्जी खर्च करते हैं सैफ और हमारे बीच खासा जरूरी है कि हम एक दूसरे को पसंद करते हैं। एक दूसरे के साथ को बेहद पसंद करते हैं। इससे उन्हें जरा भी फर्क नहीं पड़ता कि वो किस धर्म को मानते हैं या फिर उनकी उम्र क्या है ? इस पर जिक्र करने का कोई पॉइंट ही नहीं है।

अदाकारा के फिल्मी प्रोजेक्ट करीना बेहद जल्द फिल्म ‘ जाने जान ‘ में अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आयेगी। उनकी ये फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने को है। करीना की अभिनीत इस फिल्म में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी है।बता दें कि फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है दरअसल इन्होंने कहानी बनाई थी। फिल्म ‘ जाने जान’ 2005 में आई उपन्यास ‘ द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स ‘ का एक एडॉप्शन माना जा रहा है।करीना ने इसमें माया डिसूजा का रोल फिल्माया है। जोकि एक सिंगल मदर है।ये अपने अलग हुए पति की हत्या में शामिल है।

Leave a Comment