आलिया भट्ट से पहले इस अदाकारा से Ranbir Kapoor की शादी करवाने के फिराक में थी करिश्मा कपूर

Karisma Kapoor wanted Ranbir marry of Sonam Kapoor :एनिमल फिल्म के लीड अभिनेता Ranbir Kapoor के शानदार अदायगी ये तो आप भली भांति परिचित होंगे।इन्होंने अपने शानदार कमाई से फिल्ममेकर्स और दर्शकों को खुश कर दिया था। लेकिन क्या आप मालूम है कि आलिया के जिंदगी में आने से पहले एक्टर की कजिन सिस्टर करिश्मा ने किसी और को रणबीर के लिए चुन रखा था चलिए जानते है पूरे वाकए के बारे में ।

Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट की शादी को हुए दो साल हुए है।

साल 2022 में रणबीर और आलिया भट्ट शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे और दोनों की एक प्यारी सी बेटी राहा भी है। बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियो में रणबीर और आलिया का नाम भी दर्ज है।

Ranbir kapoor

ये अपनी निजी जिंदगी में बेहद खुश भी है।दोनों की शादी को हुए करीब 2 साल हुए हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी रणवीर कजिन सिस्टर करिश्मा किसी दूसरी एक्ट्रेस से उनकी शादी करवाने की फिराक में थी चलिए जानते हैं पूरा किस्सा

Read more:Zeenat Aman के प्यार में गिरफ्तार था ये बड़ा अभिनेता,आज भी एक्ट्रेस का इंजतार रहा

करिश्मा की चाहती थी इस एक्ट्रेस से Ranbir kapoor की शादी हो

रिपोर्ट के मुताबिक तो करिश्मा की दिली ख्वाहिश थी कि सोनम रणबीर कपूर की दुल्हन बने। सोनम दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी है। रणबीर के साथ सोनम कपूर ने बड़े पर्दे पर साथ में स्क्रीन भी साझा की है।

सोनम कपूर और रणबीर एक साथ इस फिल्म में नजर आ चुके

वही आपको जानकर और भी दिलचस्प लगेगा कि बड़े पर्दे पर दोनों की एंट्री एक ही फिल्म से हुई थी यानी की जिस फिल्म में फिल्म से रणबीर ने डेब्यू किया था उसी से सोनम कपूर ने भी बड़े पर्दे पर कदम रखा था।

जब रणबीर की जिंदगी में आलिया ने दस्तक नहीं थी तो उस दौरान उनकी कजिन सिस्टर करिश्मा कपूर किसी दूसरी अभिनेत्री को रणबीर की दुल्हन बनाने के पूरे फिराक में थी।

read more:Manoj Bajpayee ने शाहरुख खान को लेकर बड़ा खुलासा किया, जानकर आपके होश उड़ जायेंगे

इसके बाद दोनो साथ में ‘ संजू’ फिल्म में नजर आए

दोनो की पहली अभिनीत फिल्म वो फिल्म कोई और नहीं 2007 में संजय लीला के डायरेक्शन तले बनी फिल्म ‘ सांवरिया ‘ थी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला और ये फ्लॉप फिल्म के रूप में सामने आई थी। इसके बाद दोनों साथ में ‘ संजू’ फिल्म में नजर आए थे।ये फिल्म बड़े पर्दे पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

Leave a Comment