धक- धक गर्ल Madhuri Dixit मुरीद थी करिश्मा, जाने एक्ट्रेस को लेकर इन्होंने क्या कहा

Karisma revealed that she is biggest fan of madhuri dixit: माधुरी और करिश्मा कपूर की अभिनीत फिल्म’ दिल तो पागल है’ दर्शकों को बेहद पसंद आई थी।फिल्म के गाने और दोनों एक्ट्रेस के डांस स्टेप दर्शकों दिल को छू गया था तो चलिए जानते हैं, इस गाने से जुड़ी तमाम दिलचस्प बातों के बारे में

Karisma revealed that she is biggest fan of madhuri dixit:पुराने गाने डांस और फिल्मों की कहानी की कुछ बात ही निराली थी।आज भी दर्शन पुरानी फिल्में देखना पसंद करते है।वही उस दौर के सितारों को जेहन में बसाए हुए हैं l हालांकि सितारों के साथ भी कुछ ऐसा ही है।उनके जेहन में फिल्मों से जुड़े तमाम किस्से आज भी तरोताजा है।

जो कि समय आने पर वो दर्शकों से साझा करते हैं। हाल में करिश्मा और धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को डांस दीवाने के सेट पर देखा गया। इस बीच करिश्मा ने माधुरी दीक्षित को लेकर तमाम बातें की।

उन्होंने बताया कि माधुरी वैसे तो कई हिट सॉन्ग फिल्म है और वो खुद भी माधुरी की बहुत बड़ी फैन है। वो अपने स्कूल के दिनों में घर जाकर माधुरी के फिल्म गाने एक दो तीन गाने की बखूबी रूप से कॉपी किया करती थी

और वो माधुरी का बेहद सम्मान करती है। आपको बता दे कि माधुरी का फिल्मी करियर की शुरुआत बड़े पर्दे की फिल्म ‘ अबोध ‘ से की थी।ये फिल्म 1984 में रिलीज हुई थी।

वहीं इसके बाद करिश्मा को माधुरी के साथ फिल्म ‘ दिल तो पागल है’ में स्क्रीन शेयर किया था। करिश्मा के डांस स्टेप फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आए थे l।करिश्मा ने अभिनेता सुनील शेट्टी को लेकर कहा कि उन्होंने अभिनेता के साथ तमाम फिल्में की है और उनके अभिनेता के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा।

माधुरी दीक्षित अपने फिल्मी करियर में काफी सफल रही वहीं निजी जिंदगी में भी वो काफी खुशहाल है।हालिया समय में ये फिल्मों में तो नजर नहीं आती लेकिन रियलिटी शो और अवार्ड शो में अक्सर अपनी मौजूदगी दर्ज कराती नजर आती है। अपनी आज में काफी खूबसूरत लगती है।

Leave a Comment