बॉलीवुड की नंबर 1 डांसर और एक्ट्रेस Madhuri Dixit मुरीद थी करिश्मा, Fact check

Karisma revealed that she is biggest fan of madhuri dixit: माधुरी और करिश्मा कपूर की अभिनीत फिल्म’ दिल तो पागल है’ दर्शकों को बेहद पसंद आई थी।फिल्म के गाने और दोनों एक्ट्रेस के डांस स्टेप दर्शकों दिल को छू गया था तो चलिए जानते हैं, इस गाने से जुड़ी तमाम दिलचस्प बातों के बारे में

Madhuri dixit
Madhuri +Dixit

Karisma revealed that she is biggest fan of madhuri dixit:पुराने गाने डांस और फिल्मों की कहानी की कुछ बात ही निराली थी।आज भी दर्शन पुरानी फिल्में देखना पसंद करते है।वही उस दौर के सितारों को जेहन में बसाए हुए हैं l हालांकि सितारों के साथ भी कुछ ऐसा ही है।उनके जेहन में फिल्मों से जुड़े तमाम किस्से आज भी तरोताजा है।

Read also:Janhvi Kapoor ने सिंबा फिल्म को लेकर किया शॉकिंग खुलासा, जानकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे

Madhuri dixit ने डांस दीवाने के सेट पर नजर आई

हाल में करिश्मा और धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को डांस दीवाने के सेट पर देखा गया। इस बीच करिश्मा ने माधुरी दीक्षित को लेकर तमाम बातें की।

उन्होंने बताया कि माधुरी वैसे तो कई हिट सॉन्ग फिल्म है और वो खुद भी माधुरी की बहुत बड़ी फैन है। वो अपने स्कूल के दिनों में घर जाकर माधुरी के फिल्म गाने एक दो तीन गाने की बखूबी रूप से कॉपी किया करती थी।

read also:Jacqueline Fernandez ने अपने फैंस के साथ खास मोमेंट साझा किया, देखे फोटो

Madhuri Dixit ने इस फिल्म से अभिनय की दुनिया में कदम रखा

और वो माधुरी का बेहद सम्मान करती है। आपको बता दे कि माधुरी का फिल्मी करियर की शुरुआत बड़े पर्दे की फिल्म ‘ अबोध ‘ से की थी।ये फिल्म 1984 में रिलीज हुई थी।

वहीं इसके बाद करिश्मा को माधुरी के साथ फिल्म ‘ दिल तो पागल है’ में स्क्रीन शेयर किया था। करिश्मा के डांस स्टेप फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आए थे l।करिश्मा ने अभिनेता सुनील शेट्टी को लेकर कहा कि उन्होंने अभिनेता के साथ तमाम फिल्में की है और उनके अभिनेता के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा।

माधुरी दीक्षित अपने फिल्मी करियर में काफी सफल रही वहीं निजी जिंदगी में भी वो काफी खुशहाल है।हालिया समय में ये फिल्मों में तो नजर नहीं आती लेकिन रियलिटी शो और अवार्ड शो में अक्सर अपनी मौजूदगी दर्ज कराती नजर आती है। अपनी आज में काफी खूबसूरत लगती है।

Madhuri Dixit के अभिनय की दुनिया में सक्रिय होने की कहानी बड़ी दिलचस्प है

बॉलीवुड की अदाकारा माधुरी दीक्षित की अभिनय की दुनिया में कदम रखने की कहानी भी काफी दिलचस्प है जिसका जिक्र करे तो एक्ट्रेस जब केवल 16-17 उसी दौरान इन्होने फिल्मों में डेब्यू किया था।रिपोर्ट की माने तो उस समय वो केवल 12 कक्षा थी और उनकी छुट्टियां चल रही थी।

इस बीच उनके पास फिल्म अबोध में काम करने का मौका मिला। दरअसल ये ऑफर राजश्री प्रोडक्शन से ताल्लुक रखने वाली एक शख्स की बेटी के जरिए माधुरी दीक्षित पर पहुंचा था,क्योंकि वो उनकी बड़ी बहन की अच्छी फ्रेंड थी। वही माधुरी के घर वाले बिल्कुल नही चाहते थे वो अभिनय की दुनिया में कदम रखा।

डॉक्टर श्री राम नेने से शादी की

माधुरी दीक्षित ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बेहद दिलचस्प किस्सा बताया था जिसे जानकर आपको शायद काफी धक्का लगेगा।एक्ट्रेस ने अपनी शादी से जुड़ी किस्से को बताया कि उनके शादी के रिसेप्शन में कई नामी गिरामी सितारे पहुंचे थे।

इस बीच एक्ट्रेस के पति श्रीराम नेने किसी को पहचान नहीं पाए सिवाय बिग बी को छोड़कर इनको देखकर नेने दंग रह गए।दरअसल उन्हे नही पता था कि उनकी पत्नी माधुरी दीक्षित एक बेहद का

माधुरी और नेने की शादी को 23 साल हो चुके

इसी कड़ी में बता दें कि 17 अक्टूबर 1999 को माधुरी और डॉक्टर नेने ने शादी को थी दोनो के दो बेटे है।जोकि अब काफी बड़े हो गए आपको ये जानकर और भी दिलचस्प लगेगा कि इनकी शादी को 23 हो चुके है।ये अपनी शादी शुदा जिंदगी में बेहद खुश है।ये अभी भी रियल्टी शो और अवार्ड शो में शिरकत करते नजर आती रहती है।

Leave a Comment