विक्की कैटरीना के न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई, यूजर्स देखकर खुश हो गए।

अदाकारा कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने रेगिस्तान की रेतीली जमीन पर फोक म्यूजिक सुनकर अलाव के पास बैठकर प्रकृति को एंजॉय करते हुए अपने नया साल सेलिब्रेट किया है। प्रकृति के खूबसूरत नजारों के बीच विक्की कौशल और उनकी पत्नी कैटरीना कैफ का ये नया साल कैसा रहा, इसकी चंद झलकियां सोशल मीडिया पर साझा की गई है।

कैटरीना कैफ ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, आप सभी के लिए 2024 में बेहद मानसिक सुकून, स्वास्थ्य, खुशी और प्यार की कामना करती हूं।’ पहली तस्वीर में कैटरीना कैफ जंगल में खड़ी दिख रही है। दूसरी में वो विक्की कौशल के साथ नजर आई, अगली चंद तस्वीरों में कपल को जंगल के बीच मौजूद एक खूबसूरत कैंप में देखा गया।सोशल मीडिया पर कपल की फोटो वायरल हो रही है।लिहाजा हर कोई इनकी जोड़ी को लेकर चर्चा कर रहा है।

विक्की कैटरीना की जोड़ी को बी टाउन के लोग खासा पसंद करते है।इनकी हर चीज पर फैंस की खास निगाह रहती है। कैटरीना का फिल्मी करियर तो ऊंचाइयों को छू रहा है इसी बीच भी तमाम फिल्मी प्रोजेक्ट में नजर आ रहे है।

इस कदर की साल की शुरुआत

वहीं अगली स्लाइड में रेगिस्तान की रेट पर जल रहे अलाव और उनके सामने फोक सॉन्ग गा रहे गायकों की टोली को देखा जा सकता है।इस क्लिप में कलाकारों को परफॉर्म करते और अगली तस्वीर में कटरीना – विक्की को ठंड में इस परफॉर्मेंस का लुफ्त उठाते देखा जा सकता है। वहीं शेयर की गई तस्वीरों में विक्की कौशल को ब्लैक शर्ट और कैप पहने नजर आए।

दोनों के हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट

वहीं अदाकारा ने फ्लावर पैटर्न वाली सफेद रंग की ड्रेस में सुपर कूल नजर आ रही थी। वहीं दोनो के फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करें तो कटरीना के पति विक्की कौशल बीते साल ‘ सैम बहादुर’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आए। सलमान खान के साथ मिलकर कैटरीना कैफ ने टाइगर 3 जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के जरिए दर्शकों का भरपूर रूप से मनोरंजन किया था। फैंस इनकी बड़े पर्दे और अपकमिंग फिल्मों का इंतजार कर रहे है।

Leave a Comment