रविवार को किरण राव की ‘लापता लेडीज’ ने सिल्वर स्क्रीन पर चलाया जादू,’आर्टिकल 370’ की कमाई भी शानदार रही।

 

सिनेमाघरो में दर्शकों के मनोरंजन के लिए हालिया समय में तमाम फिल्में लगी हुई है।वही पहले मार्च की तारीख को रिलीज हुई फिल्म लापता लेडिस काफी चर्चा में छाई हुई है।इसी बीच फरवरी के महीने में रिलीज हुई फिल्म ‘ तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’,क्रैक और आर्टिकल 370 भी अभी भी बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है। वीकेंड पर ज्यादातर फिल्मों की कमाई में बड़ा उछाल देखा जाता है तो चलिए इस बार जानते हैं कि इस बार का रविवार किस फिल्म खास साबित हुआ है ?

किरण राव के जरिए निर्देशित फिल्म लापता लेडीज बीते 1 मार्च को सिनेमाघर में रिलीज की गई थी ।ओपनिंग डे पर इस फिल्म का कलेक्शन कुछ सुस्त देखा गया।आंकड़ों की माने तो फिल्म ने पहले दिन 75 लाख रुपए की कमाई की थी।जबकि अगले दिन शनिवार को इसकी कमाई में बढ़ोतरी देखी गई और इसका कारोबार 1.45 करोड़ रुपए सामने आया।वही। तीसरे दिन रविवार की छुट्टी का भी था इससे फिल्म को खासा फायदा मिला।आंकड़ों की माने तो रविवार को इस फिल्म में 1.80 करोड़ का बिजनेस किया। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 4 करोड़ रुपए पहुंच गई है।

‘आर्टिकल 370’

 23 फरवरी को रिलीज हुई यामी गौतम की अभिनीत फिल्म ‘ आर्टिकल 370’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।वहीं वीकेंड पर एक बार फिर से इसकी कमाई में उछाल देखा गया है।पहले सप्ताह में फिल्म ने 35.6 करोड़ रुपए का कारोबार किया था।वहीं  दूसरे वीकेंड भी इसकी बंपर कमाई हो रही है। आंकड़ों की माने तो रविवार को दसवें दिन आर्टिकल 370 ने 6.75 करोड रुपए अपने खाते में दर्ज किए। फिल्म की अब तक की कमाई 50.45 करोड़ हो गई है।

‘क्रैक’

विद्युत जामवाल की अभिनीत फिल्म ‘क्रैक’ की हालत  शुरू से ही बॉक्स ऑफिस पर ठीक नहीं चल रही है।कमाई के लिहाज ये लाखो की कमाई कर रही है। वीकेंड का फिल्म को कुछ खास फायदा नहीं मिला है।आंकड़ों की माने तो दसवें दिन फिल्म ने 28 लाख रुपए का बिजनेस किया।फिल्म की कुल कमाई केवल 13.3 करोड़ सामने आई है।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’

9 फरवरी को रिलीज हुई शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म’ तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ‘ अभी तक सिनेमाघरो में टिकी हुई है। पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 44.35 करोड़ रुपए का कारोबार किया। वहीं दूसरे हफ्ते में इसने 21.65 करोड़ रुपए और तीसरे हफ्ते में 10.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। आंकड़ों के माने तो चौथे रविवार को फिल्म ने 1.45 करोड़ रुपए की कमाई की। इस कदर फिल्म का टोटल कलेक्शन 79.80 करोड रुपए पहुंच गया।

Leave a Comment