जानिए Aamir Khan को नमस्ते करना क्यों पसंद है?

Aamir Khan reveal about folding hand etiquette दंगल में पिता का किरदार बेहद खूबसूरती से निभाने वाले अभिनेता आमिर खान को भला कौन नहीं जानता है।इन्होंने अभिनय की दुनिया में बेशुमार नाम और शोहरत हासिल की है।

Aamir khan
Aami

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे Aamir khan

ये करीब 5 दशक से मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय है। हाल में ही अभिनेता कपिल शर्मा के शो ग्रेट इंडियन कपिल शो में शिरकत करते नजर आए थे।आमिर पहली बार इस शो में शिरकत करने पहुंचे थे।इस बीच उन्होंने कुछ खास चीजों पर प्रकाश डाला और इसी बीच अभिनेता से सवाल किया गया कि वो तहजीब के लिहाज से नमस्ते क्यों करते हैं ?

इस पर अमित ने बेहद दिलचस्प खुलासा किया और बताया कि जब वह फिल्म रंग डे बसंती की शूटिंग कर रहे थे तो पंजाब के लोगों की तहजीब को देखकर वह काफी तंग रह गए थे वही दंगल की शूटिंग के दौरान भी उनका बेहद अच्छा अनुभव रहा है।

read also:बॉलीवुड की नंबर 1 डांसर और एक्ट्रेस Madhuri Dixit मुरीद थी करिश्मा, Fact check

दो महीने पंजाब रह चुके Aamir khan

शूटिंग के दिनों को याद करते हुए अभिनेता ने बताया कि पंजाब में दंगल की शूटिंग करीब 2 महीने चली थी लोग सुबह 5 से 6 के बीच उनसे बेहद शालीनता से मिलते थे। वो हाथ जोड़कर क्षत्रिय काल कहते थे और वो उन्हें बिल्कुल भी परेशान नहीं किया करते थे। ये चीज उनके दिल को छू गई और उन्होंने अपनी जिंदगी शिष्टता का परिचय देना शुरू कर दिया।पंजाबी के लोगों की संस्कृति में प्यार कूट-कूट कर भरा हुआ है।

पंजाबी लोगो में सभ्यता काफी होती है Aamir khan

पंजाबी लोगो में सभ्यता काफी होती है Aamir khan

शूटिंग के दिनों को याद करते हुए अभिनेता ने बताया कि पंजाब में दंगल की शूटिंग करीब 2 महीने चली थी लोग सुबह 5 से 6 के बीच उनसे बेहद शालीनता से मिलते थे। वो हाथ जोड़कर क्षत्रिय काल कहते थे और वो उन्हें बिल्कुल भी परेशान नहीं किया करते थे।

read also:Janhvi Kapoor ने सिंबा फिल्म को लेकर किया शॉकिंग खुलासा, जानकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे

ये चीज उनके दिल को छू गई और उन्होंने अपनी जिंदगी शिष्टता का परिचय देना शुरू कर दिया।पंजाबी के लोगों की संस्कृति में प्यार कूट-कूट कर भरा हुआ है।

Leave a Comment