जानिए क्यों अभिषेक बच्चन से शादी नहीं कर पाईं karishma kapoor?

करिश्मा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में लंबे समय तक अपने शानदार अभिनय के बलबूते राज किया ।हालिया में भी karishma kapoor अपने स्टाइल और खुबसूरती से फैंस को हैरत में डाल देती है।

करिश्मा का फिल्मी करियर हमेशा से ऊंचाइयों पर था इनको अभिनय की दुनिया में बहुत कम समय में पहचान मिल गई थी उस दौर के तमाम बड़े एक्टर के साथ इन्होंने स्क्रीन साझा की है।फिल्म राजा हिंदुस्तानी में अभिनय के बाद इनका फिल्मी करियर रफ्तार पकड़ने लगा और वो उस समय की बेहद कामयाब एक्ट्रेस में गिनी जानी लगी।करिश्मा की अभिनय पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ थी

छोटी सी हो उम्र में फिल्में करने लगी थी

करिश्मा ने 16 साल की उम्र में ही अभिनय की दुनिया में कदम रख दिया था।इन्होने गोविंदा के साथ कई फिल्में की है बड़े पर्दे पर इनकी जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आती थी

इस अभिनेता से शादी रचाई

करिश्मा ने मशहूर बिजनेसमैन संजय कपूर के शादी की है।हालांकि संजय से शादी करने से पहले करिश्मा अभिषेक बच्चन से शादी करने वाली थी लेकिन इनकी शादी नही हो सकी इन्होंने पांच साल तक डेट किया था।उससे भी ज्यादा दिलचस्प बात यह है कि उस दौरान अभिषेक ने अपना फिल्मी डेब्यू भी नहीं किया था।

कभी इस अभिनेता से हुई थी सगाई

करिश्मा और अभिषेक की जिंदगी में सबकुछ ठीक चल रहा था यहां तक की उन्होंने शादी करने की भी सोच ली थी और साल 2002 में इन्होंने सगाई कर ली थी।

हालांकि इनकी सगाई नही हुई सगाई न होने की वजह का जिक्र करे तो वो जया और बबीता कपूर थी।एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक की मां जया बच्चन शादी के बाद करिश्मा को फिल्म में अभिनय करने से मना कर रही थी जोकि करिश्मा और उनके परिवार वालो को मंजूर नहीं थी।

Ajay devgan फिल्म औरों में दम कहां की रिलीज डेट बढ़ा दी गई है जाने पूरी वजह

इस वजह से टूट गई थी सगाई

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ उस समय आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे और अभिषेक ने भी फिल्मी डेब्यू नही किया था इन्ही सब के चलते करिश्मा की मां बबीता इस रिश्ते को लेकर कश्मकस में थी।इसी के चलते करिश्मा और अभिषेक की शादी होते होते रह गई।

Leave a Comment