5 दिन में 5 करोड़ कमाने में बेहाल हो गई Laapataa Ladies जाने पांचवे दिन का कलेक्शन

1 मार्च को सिनेमाघरो में किरण राव के निर्देशित फिल्म ‘ लापता लेडीज’ बड़े पर्दे पर रिलीज की गई है। तब से लेकर अब तक ये फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है ।इस फिल्म को किरण राव डायरेक्टर किया गया है। वही जैसे-जैसे दिन गुजरता जा रहा है फिल्म की कमाई में भी भारी गिरावट देखा जा रहा है।फिल्म के डायरेक्टर ‘ लापता लेडिस ‘ के पांचवें दिन का कलेक्शन भी सामने ला दिया गया है।

फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर किरण राव आजकल अपनी हालिया फिल्म लापता लेडिस को लेकर खासा सुर्खियो में है। इस फिल्म के प्रमोशन में किरण राव एड़ी से चोटी का बल लगा रही है।हालांकि फिल्म के रिलीज के बाद से अब तक सिनेमाघरों में इसे लेकर कुछ खास रिस्पांस देखने को नहीं मिल रहा है।बेहद कम लोग ही ऐसे हैं जो फिल्म देखने के लिए थिएटर की तरफ रुख कर रहे हैं। ऐसे में कमाई के लिहाज से मेकर्स को हताशा का सामना करना पड़ रहा है।

लापता लेडीज’ बीते मंगलवार को भारी पड़ती नजर आई।फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखी गई। दर्शकों के लिए ये फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरो में रिलीज की गई।फिल्म ने अभी तक 5 करोड़ का भी बिजनेस नहीं किया है। वही आज इसकी रिलीज का छठा दिन है। इसके पांचवें दिन के आंकड़ा भी सामने आ गया हैं।किरण राव की निर्देशित फिल्म की शुरुआत काफी धीमी रही लेकिन हर गुजरते दिन के साथ इसकी कमाई में भी खासा गिरावट देखी गई।

इसी कड़ी में बता दे कि इस फिल्म को यामी गौतम की आर्टिकल 370 से कांटे का टक्कर मिल रहा है। वही लापता लेडीज काफी मुश्किल से लाखों ही काम आ पाई।सैकनिल्क की रिपोर्ट की माने तो लापता लेडिस ने 5वें दिन 50 करोड़ का शानदार बिजनेस किया। फिल्म का टोटल कनेक्शन अब 4.90 करोड़ सामने आया है। यानी कि फिल्म ने 5 दिनों में 5 करोड़ भी नहीं कमा सकी। पहले दिन फिल्म ने 75 करोड़ जहां कमाए थे वहीं दूसरे दिन इसने 1.45 करोड़ अपने खाते में दर्ज किए। तीसरे दिन 1.7 करोड़ का बिजनेस किया तो वहीं चौथे दिन 50 लाख रुपए का कारोबार किया

इसी कड़ी में बता दे कि किरण राव ने ‘ लापता लेडिस ‘ के लिए 13 साल के बाद डायरेक्शन की बागडोर अपने हाथो में ली है। इस फिल्म को किरण ने महज 5- 6 करोड़ के बजट में तैयार किया था।बता दें कि इस फिल्म के पहले किरण राव ने फिल्म धोबी घाट बनाई थी।हालिया समय में किरण अपनी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई है।

Leave a Comment