मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर की ब्रेकअप की खबरों में कितनी है सच्चाई जाने

truth about Malaika Arora and Arjun Kapoor relationdhip :मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर आ ओए दिन कोई ना कोई खबरें आती रहती है।जिस पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस रिएक्शन दर्ज करते हैं l

आपको मालूम होगा कि 2019 में कपल ने अपने रिश्ते को ऑफिशियली तौर पर सबके सामने कबूल लिया था। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका ने अर्जुन कपूर को लेकर एक बड़ी अपडेट दी है।

मलाइका और अर्जुन की जोड़ी को इनके फैंस बेहद पसंद करते है इनकी ब्रेकअप की खबरे फैंस को निराशा में डाल देते है।लंबे समय से एक दूसरे तो डेट कर रहे है। ऐसे में इनके अलग होने की खबर ने लोगो को सोच में डाल दिया है।हालांकि इनकी ब्रेकअप की खबरों में कितनी सच्चाई है चलिए उसे भी जान लेते है।

मलाइका अरोड़ा
Malaika Arora

बॉलीवुड में ब्रेकअप और तलाक की खबरें आकर्षण का केंद्र बनी रहती है। हालिया समय में अर्जुन और मलाइका के अलग होने की खबरें खासा सुर्खियों में है बता दे कि बीते शुक्रवार को बॉलीवुड कि इस जोड़ी ने अपने सालों पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया है।

मैनेजर ने मलाइका अरोड़ा और अर्जुन के अलग होने को अफवाह बताया

इसी बीच उनके एक मैनेजर ने पुख्ता किया है कि वो हालिया समय में भी कपूर को डेट कर रही है और उनके ब्रेकअप की खबरें पूरी तरह से गलत है। इसके बारे में उन्होंने इंडिया टुडे को बताया है।

read also:Salman khan का ‘ मैंने प्यार किया’ फिल्म के दौरान का खत वायरल हो रहा है।

पिंकविला के मुताबिक इन्होंने शांति से अपना रास्ता अलग कर लिया

पिंकविला की एक रिपोर्ट की माने तो साल 2019 में मलाइका और अर्जुन ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। इसके बाद दोनो अक्सर पब्लिकली साथ में नजर आते थे।हालांकि बाद में दोनों बेहद चुपचाप से एक दूसरे से अलग हो गए।

मलाइका का अर्जुन से बेहद खास ताल्लुक था।दोनों एक दूसरे को बेहद तवज्जो देते हैं। इस पर इस जोड़ी का कहना था कि वो अपने संबंधों को खींचना और उसमें किसी तरह की दखलअंदाजी देने की अनुमति नहीं देते हैं। इसका दावा उनके एक करीबी सूत्र ने किया है।

read also:Zeenat Aman के प्यार में गिरफ्तार था ये बड़ा अभिनेता,आज भी एक्ट्रेस का इंजतार रहा

2019 में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।

इंडिया टुडे की में छपी एक खबर की माने तो जब मैनेजर से सवाल किया गया कि क्या मलाइका और अर्जुन वाकई एक दूसरे से हमेशा के लिए दूर हो गए हैं तो उनका कहना था ये महज अफवाह है।साल 2018 में कपल ने डेटिंग करना शुरू किया और 2019 में इन्होंने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने कबूला।

मलाइका अरोड़ा

उनका बेहद लंबा प्यार और काफी पवित्र रिश्ता है।जो दुर्भाग्य से अब शायद खत्म हो गया है लेकिन दोनों के बीच अभी कोई मनमुटाव नहीं है।वो एक दूसरे को बेहद सम्मान करते हैं और एक दूसरे के लिए चट्टान की तरह खड़े रहते हैं।

मलाइका लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही है।हालांकि इनको रियल्टी शो में अक्सर देखा जाता है।फिटनेस और खुबसूरती के मामले में एक्ट्रेस को आज भी शायद कोई एक्ट्रेस टक्कर दे पाए

बाकी एक्ट्रेस के जैसे एक्ट्रेस को भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना खासा पसंद है इनके बड़े तादात में फॉलोअर्स भी है।इनका एक बेटा भी है जोकि अब काफी बड़ा हो गया है।मलाइका के पहले पति अरबाज ने शूरा खान से शादी कर ली है ऐसे में मलाइका की शादी का फैंस लंबे समय से कयास लगा रहे है।

read also:Jacqueline Cannes 2024 लुक्स को देखकर आप आहें भरने लगेंगे

Leave a Comment