अनफेयर विनर कहे जाने पर फूटा मनीषा रानी का गुस्सा, जाने पूरा माजरा

बिहार से ताल्लुक रखने वाली मनीषा रानी ‘ झलक दिखला जा 11’ जीतकर मानो इतिहास ही रच दिया है।सोशल मीडिया पर चारों ओर उनकी चर्चा हो रही है।फैंस से लेकर बड़े सेलिब्रिटी भी मनीषा रानी की जीत की बधाई देते नजर आए। कुछ लोग ऐसे भी है जोकि उनको योग्य विनर नहीं मान रहे हैं।

मनीषा रानी ने लाखों वोट हासिल करने के बाद अपने प्रतिद्वंद्वियों को कांटे की टक्कर देने के बाद झलक की ट्रॉफी अपने नाम दर्ज की है। उन्होंने शो से अपने सफ़र का एक वीडियो भी साझा किया।जिसमें उन्होंने पर्दे के पीछे का नजारा भी दिखाया ।जब मनीषा ने झलक दिखला जा 11 जीता था। उस दौरान इनको ट्रोलिंग का भी खासा सामना करना पड़ा लेकिन ये भी कहा चुप रहने वालों में से है। उन्होंने ट्रेलर को मुंहतोड़ जवाब दिया।मनीषा का कहना है कि वाइल्ड कार्ड होने के चलते उन्हें परफॉर्म करने के बेहद कम मौके मिले थे।

मनीषा का कहना था कि ,’ जब उन्होंने पहली बार प्रदर्शन किया तो उनको 10 में 8 अंक मिले।वहीं अगर उन्होंने बेहतर प्रदर्शन किया होता तो शायद 10 अंक मिल सकते थे।जब उन्होंने एंट्री की उस दौरान मौजूद प्रतियोगी पहले से ही अपने आप में खासा मजबूत थे और उन्होंने अपने कौशल पर काफी काम किया था लेकिन उन पर खुद को साबित करने का बेहद दबाव था वो हर हफ्ते कुछ ना कुछ नया ट्राई करते थे। जिससे कि कम समय में अधिक से अधिक परफॉर्मेंस दे सके।

Leave a Comment