नूपुर को ट्रोल करने वालों पर भड़क उठी मिसेज शिखर

बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ शादी कर चुकी है,उनके पति नूपुर एक फिटनेस ट्रेनर है। और आपको जानकर दिलचस्प लगेगा कि इन्होंने अपनी शादी में दोस्तो के मैराथन दौड़कर शादी के वेन्यू में पहुंचे थे।इसके चलते यूजर्स ने इन्हे खासा ट्रोल किया था।वहीं अब इनकी नई नवेली दुल्हन इरा ने ट्रोलर्स को जमकर क्लास ली है।

दरअसल शादी के बाद इरा खान अपने पति के साथ पहली सेल्फी अपलोड की थी इसके बाद इन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी शादी की एक फोटो साझा की।इस खास फोटो में नूपुर स्पोर्ट टीशर्ट पहने दिख रही है। इसके साथ इरा ने नूपुर की दौड़ लगाने की एक फोटो भी साझा की है।इस फोटो को शेयर करते हुए नूपुर ने ट्रोल को जमकर लताड़ा। इरा का कहना था वो घोड़े पर न आकार शादी वेन्यू पर दौड़ कर आए थे और उन्होंने सड़को पर उसके प्यार भरे पोस्टर लगाए थे

अमीर के दामाद और इरा के पति नूपुर बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों के फिटनेस ट्रेनर है।ये अमीर के भी फिटनेस ट्रेनर रह चुके है।शादी तो इन्होंने अभी रचाई है।हालांकि इन्होंने कई सालों से एक दूसरे डेट किया था।वहीं मई में इनकी सगाई हुई थी।

Leave a Comment