दुनिया छोड़ने से पहले मुकेश ने छोड़ा सुसाइड नोट, इसका खामियाजा रेखा को भुगतना पड़ा

Mukesh reveal in his suicide note :रेखा लंबे समय से मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय है। रेखा अपनी की निजी जिंदगी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। वहीं उनकी पर्सनल लाइफ किसी बड़े रहस्य से कम नहीं रही है।

Mukesh reveal in his suicide note :बॉलीवुड की अदाकारा रेखा ने अपने शानदार अभिनय से लंबे समय तक लोगो का मनोरंजन किया। रेखा इंडस्ट्री की बेहद जिंदादिल अदाकारा है। रेखा की खूबसूरती और अभिनय का कोई जवाब नहीं है। लोगों के बीच प्यार बांटने वाली रेखा को असल जिंदगी में प्यार की कमी हमेशा से रही है।

बॉलीवुड की अदाकारा रेखा की किस्मत प्यार के मामले खराब रही। अदाकारा ने अपनी लव लाइफ में जिसको भी चाहा, टूट कर चाहा लेकिन इसके बदले में उनको उनके हिस्से का प्यार नहीं मिला उनकी जिंदगी किसी बड़े रहस्य कम नहीं है।अदाकारा से जुड़े ऐसे तमाम किस्से है। जिसके बारे में उन्होंने कभी खुलकर बात ही नहीं की। इसे लेकर न सच कहा न ही झूठा बयान दिया वो बस मौन हो गई, रेखा ने जब बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा तो उनको अभिनेता अमिताभ बच्चन की तरफ खासा झुकाव हुआ।

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इनका प्यार एक तरफा था। अन्य लोगों का कहना है कि अमिताभ भी रेखा की खूबसूरती कायल थे लेकिन अभिनेता पहले से ही शादीशुदा थे ।लिहाजा उनकी प्रेम कहानी मंजिल नहीं पा सकी। रेखा अपने दर्द को दिल में समाए जिंदगी में आगे बढ़ रही थी। इसी बीच उन्होंने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी कर ली थी। हालांकि इस शादी का अंजाम रेखा की जिंदगी पर एक ऐसा छाप छोड़ गया जिसे याद कर शायद वो आज भी सहम जाती है।

माना जाता है कि रेखा के साथ शादी करने के बाद मुकेश परेशान रहने लगे। एक दिन उन्होंने बगैर कुछ सोचे समझे फांसी लगा दी।पुलिस का कहना था कि मुकेश ने अदाकारा रेखा के दुपट्टे से ही खुद को फांसी लगाई थी मुकेश के मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ रखा था। जिसमें मुकेश ने लिखा था कि वो नहीं चाहते कि उनकी प्रॉपर्टी से रेखा को कुछ भी दिया जाए ,वो सक्षम है और वो खुद कमा और खा लेने में समर्थ है।

मुकेश के आकस्मिक मौत के बाद रेखा पर तमाम तरह के आरोप लगाए गए ।किसी ने उनका पति की मौत का जिम्मेदार ठहराया तो किसी ने कोई और इल्जाम लगाया लेकिन मुकेश के परिवार ने इसका खंडन किया था कि रेखा ने उनसे कभी कुछ नहीं मांगा था। वही रेखा ने मुकेश के बाद विनोद मेहरा से शादी रचा ली थी लेकिन ये शादी अधिक दिनों तक नहीं चल पाई। हालिया समय में रेखा सिंगल है लेकिन वो अपनी मांग में हमेशा सिंदूर सजाए रहती है ये किसके नाम का है, इसके बारे में किसी को कुछ नही पता है।

Leave a Comment