रिलीज से महज 13 दिन बाद नेटफ्लिक्स से हटी नयनतारा की फिल्म अन्नपूर्णी, एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई।

Nayanthara's film Annapurni removed from Netflix,

पिछले साल शाहरुख खान की फिल्म ‘ जवान’ में लीड भूमिका निभा कर दर्शकों के दिलो में जगह बनाने वाली साउथ की अभिनेत्री लेडी सुपरस्टार नयनतारा को भला कौन नहीं जानता है। वहीं बीते कुछ दिनों से अन्नीपूर्णी: द गॉड ऑफ फूड ‘ को लेकर नयनतारा खासा चर्चा में छाई हुई थी। उनकी ये फिल्म पिछले साल अक्टूबर में सिनेमाघरो में रिलीज हुई थी।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अदाकारा नयनतारा बीते कुछ समय से फिल्म अन्नीपूर्णी: द गॉड ऑफ फूड ‘ को लेकर खासा चर्चा में छाई हुई है। उनकी ये फिल्म पिछले साल अक्टूबर में सिनेमाघरो में रिलीज की गई थी।रिलीज के बाद से ही फिल्म अन्नीपूर्णी काफी विवादों में घिर गई हाल में ही फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी लेकिन नयनतारा की अभिनीत इस फिल्म को कुछ नेताओं ने इसे हिंदू विरोधी कहा है फिल्म को लेकर जमकर विरोध होने के चलते अब फिल्म अन्नपूर्णी को नेटफ्लिक्स से हटा ही दिया गया है।

गौरतलब है कि शिवसेना के पूर्व नेता रमेश सोलंकी ने फिल्म अन्नपूर्णी को हिंदू विरोधी बताकर इसकी खासा आलोचना की है।लिहाजा निर्माता और नयनतारा के खिलाफ एफआईआर भी की जा चुकी है। वहीं कुछ दिन पहले हिंदू विश्व परिषद नेता श्रीराज नायर ने भी भगवान राम पर अपमानजनक टिप्पणियों लिए फिल्म अन्नपूर्णी की जमकर निंदा की थी। उन्होंने फिल्म के बैनर जी स्टूडियोज को चेतावनी देते हुए नेटफ्लिक्स से फिल्म को तुरंत हटाने की मांग रखी थी।इसके जवाब में जी स्टूडियोज ने वीएचपी से बाकायदा माफी मांगी और नेटफ्लिक्स से इस विवादित फिल्म अन्नपूर्णी को अब हटा दिया गया।

मेकर्स के इस फैसले से नयनतारा के फैंस को खास मायूसी हाथ लगी है।आपको बता दे कि ये फिल्म 29 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी।बता दें कि फिल्म ‘ अन्नपूर्णी ‘ पिछले साल 1 अक्टूबर को सिनेमाघर में दस्तक की थी। वहीं फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला था

Leave a Comment