निया शर्मा की बायोग्राफी

निया शर्मा लंबे समय से मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय है। इन्होंने कई टीवी शो किए हैं।इनकी उपलब्धियो का जिक्र करे एक्ट्रेस को दुनिया की तीसरी सेक्सी महिला का टाइटल हासिल हुआ है।

छोटे पर्दे से मनोरंजन की दुनिया में नाम कमाने वाली निया के अभिनीत पहले सीरियल का जिक्र करे तो इन्होंने काली – एक अग्नि परीक्षा में अन्नू का किरदार निभाया था।एक्ट्रेस लोकप्रियता में इजाफा स्टार प्लस के शो एक हजारों में बहना से बढ़ी थी। इस शो में निया ने मानवी का किरदार बेहद खूबसूरती से निभाया था।

इसके बाद टीवी शो जमाई राजा में अभिनय करके घर घर में लोकप्रियता हासिल की थी। टीवी शो में निया ने रोशनी नाम का किरदार निभाया था।

निया के किरदार को लोगो ने खासा सराहा था ।इस समय निया रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी, सीजन -8 में खतरनाक स्टंड करती नजर आ रही है

निया शर्मा की शॉर्ट बायोग्राफी

1.एक्ट्रेस का नाम

2.मैरिटल स्टेटस :- सिंगल है

3.डेट ऑफ बर्थ :- 17 सितम्बर 19914

.रियलिटी शो :- खतरों के खिलाडी सीजन -8

5.बर्थप्लेस :- दिल्ली

6.ब्रदरनेम :- विनय शर्मा

7.एक्ट्रेस की हाइट :-5 फुट 4 इंच

8.मदर नेम :- उषा शर्मा

9.वेट :-53 किग्रा

10प्रोफेशन :- अभिनेत्री

निया शर्मा की फैमिली

निया के नाम बदलने के पीछे भी एक बेहद खास वजह है जिसका जिक्र करे निया का पहले असली नाम नेहा शर्मा था।मनोरंजन की दुनिया में नेहा बेहद साधारण था इसी के चलते इन्होंने अपना नाम बदल दिया।

निया ने रोहिणी के JIMS से मास्स कम्युनिकेशन में स्नातक किया है। निया अपने परिवार में सबसे छोटी है। निया का एक बड़ा भाई विनय शर्मा है निया जब छोटी थी तब इनके पिता का देहांत हो गया था। निया और विनय की परवरिश इनकी माँ ने की। निया अपनी माँ के बेहद करीब है। निया की माँ उनकी बेस्ट फ्रेंड है।

दिल्ली से ताल्लुक रखने वाली निया का जन्म 17 सितंबर 1991 को हुआ था। इन्होंने रोहिणी के JIMS से मास्स कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन किया है।निया अपने परिवार के सभी सदस्यों में सबसे छोटी है।

निया के पिता नही है। एक्ट्रेस जब बेहद छोटी थी तभी इनके पिता की मौत हो गई थी।एक्ट्रेस की परवरिश का श्रेय इनके भाई विनय और उनकी मां को जाता है। निया की अपनी मां से काफी बनती है।

निया की लव लाइफ

निया की लव लाइफ का जिक्र करे तो वो हालिया समय में सिंगल है। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि निया अपने टैलेंट और एक्टिंग से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री कर सकती है।

निया की उपलब्धि

निया शर्मा ने मनोरंजन की दुनिया में वैसे तो बहुत सी उपलब्धियां अपने नाम दर्ज की है लेकिन हाल में इनको एशिया की तीसरी सेक्सी महिला का टाइटल हासिल हुआ। आपको जानकर दिलचस्प लगेगा कि ये सबसे हाईएस्ट कमाने वाली टीवी एक्ट्रेस है।ये अपने परिवार से बेहद अच्छा संबंध रखती है और अपने बड़े भाई और मां से अच्छी। बॉन्डिंग साझा करती है

Leave a Comment