सात साल की उम्र मे Padmini Kolhapuri को मिली मनोरंजन की दुनिया में शोहरत ,’प्रेम रोग’ फिल्म के बाद पीछे मुड़ कर नहीं देखा

बॉलीवुड की ऐसी अदाकारा जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही अभिनय की दुनिया में अपना सिक्का जमा लिया था।अदाकारा का ताल्लुक दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर और आशा भोसले से भी रहा तो चलिए जानते हैं वो कामयाब अदाकारा कौन है।

Padmini Kolhapuri

Padmini Kolhapuri :80 के दौर में लोकप्रिय अभिनेत्रियों की जब लिस्ट तैयार की जाती है तो उसमें पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapuri) का नाम दर्ज न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। इन्होंने हिंदी के तमाम फिल्में की है।

वही फिल्म ‘ प्यार झुकता नहीं ‘ में इनका शानदार अभिनय देखते ही बनता था। ऐसा माना जाता है कि उनके अभिनय के लोग इस कदर दीवाने थे कि उस दौर में लोग तीन शो देखा करते थे।

बिपाशा से शादी के बाद Karan Singh Grover के जीवन में आया ये बड़ा बदलाव ,बोले – पहले जैसा नहीं रहा…

Padmini Kolhapuri ने महज 7 साल की उम्र में अभिनय करना शुरू कर दिया

पद्मिनी कोल्हापुरी मराठी परिवार से ताल्लुक रखती है।इनका जन्म 1 नवंबर 1965 को मुंबई में हुआ था। हालिया समय में इन्होंने फिल्मों में दूरी बनाई हुई है।

लेकिन कभी अपने शानदार अभिनय से इंडस्ट्री में इन्होंने बड़ी पहचान बनाई थी। आपको जानकार दिलचस्प लगेगा कि अदाकारा ने महज 7 साल की उम्र में ही अब अभिनय करना शुरू कर दिया था।

बेस्ट फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है Padmini Kolhapuri

केवल 17 की उम्र में इन्होंने फिल्म ‘ प्रेम रोग ‘ में अभिनय किया था।वहीं इस फिल्म के लिए Padmini Kolhapuri को बेस्ट फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था।

स्त्री 2 की रिलीज डेट से पर्दा उठा, इस दिन shraddha kapoor राजकुमार की फिल्म थियेटर्स में देगी दस्तक

Leave a Comment