पंकज त्रिपाठी ने अयोध्या में राम मंदिर जाने को बेताब है ,बोले ‘ फैमिली संग जाऊंगा ‘

pankaj tripathi is willing to go to ayodhya's ram mandir ayodhya with family.

बॉलीवुड के मंझे हुए अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपने शानदार अपने के जरिए दर्शकों के दिलों में एक अलग सी जगह बनाई है। हालिया समय में वो अपनी अपकमिंग फिल्म”मैं अटल हूं ‘ को लेकर काफी चर्चा में छाए हुए हैं। ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर पूरी तरह से आधारित है। हाल में ही एक बातचीत के दौरान बातों ही बातों में अभिनेता ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर जिक्र किया और कहा कि वो राम मंदिर का दौरा करने के लिए बेहद उत्साहित है।

फैमली के साथ जाना चाहते है राम मंदिर

पंकज त्रिपाठी ने हाल में ही दिल्ली के कार्यक्रम में शामिल होते नजर आए। जिसमें उन्होंने राम मंदिर जाने की प्लानिंग को लेकर बताया है। अभिनेता का कहना है कि वो अपने परिवार के साथ राम मंदिर जाने की योजना में है।हालांकि वो अक्सर अयोध्या जाते रहते हैं। लेकिन इस बार वो परिवार के साथ मंदिर के दर्शन करने के इच्छुक हैं।उन्होंने आगे कहा कि वो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक किए गए बिना तीर्थ स्थलों पर जाना पसंद करते हैं।

ये सितारे प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होगें

आपको मालूम होगा कि अयोध्या में 22 जनवरी को श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की जाना तय हुआ है। इस समारोह में शामिल होने वाले कई बड़े सितारे को न्योता भेजा गया है। जिनमें धक-धक गर्ल से लेकर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी दर्ज है।

पंकज त्रिपाठी के मौजूदा फिल्मी प्रोजेक्ट

पंकज त्रिपाठी की हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करें तो ‘मैं अटल हूं’ में अभिनय करते नजर आएंगे। ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर पूरी तरह से आधारित मानी जा रही है। ये फिल्म 19 जनवरी को 2024 को सिनेमाघर में दस्तक देने को तैयार है। फिल्म का निर्देशन मराठी सिनेमा के जाने-माने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रवि जाधव के जरिए किया गया है। वहीं फिल्म की कहानी ऋषि विरमानी और रवि जाधव ने मिलकर लिखी है

Leave a Comment