अंकिता लोखंडे फिल्म Swatantra Veer Savarkar में काम करने के लिए फूटी कौड़ी नही ली, जाने क्यों ट्रोल हो रही अदाकारा

Ankita Lokhande news:अंकिता लोखंडे हालिया समय सोशल मीडिया पर खासा चर्चा में बनी हुई है। वही जब से लोगों को पता चला है कि उन्होंने बगैर पैसे के फिल्में की है ,तब से वो लगातार लोगों के टारगेट में है। लोग उन्हें लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। एक्ट्रेस की एक्टिंग और स्किल्स और फिल्म के कलेक्शन को लेकर भी अब सवाल उठाने लगे हैं।

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे हालिया समय में अपनी फिल्म को लेकर खासा चर्चा में बनी हुई है। 22 मार्च को उनकी और रणदीप हुड्डा की अभिनीत फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी।इस फिल्म को लेकर अदाकारा काफी उत्साहित थी। उन्होंने हाल के दिनों में खुलासा किया था कि इस फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने एक रुपए भी नहीं लिया, यानी की अदाकारा ने बगैर पैसे लिए फिल्म की है। इन सबके बावजूद भी सोशल मीडिया पर उनको खासा ट्रोल किया जा रहा।

इसी कड़ी में बता दें कि फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में अंकिता ने वीर सावरकर की पत्नी यमुनाबाई का किरदार निभाया था।इस दमदार रोल के लिए उन्होंने एक रुपए भी नहीं लिया। लोगों को ये खबर जानकर काफी हैरत हुई अंकिता इस बड़े फैसले की कोई सराहना न करके उनको ट्रोल कर रहे है।अदाकारा का फीस न लेना ही उनके लिए काफी जंजाल बन गया है। तो चलिए जानते हैं की अंकिता को लोग ट्रोल क्यों कर रहे हैं ?

Leave a Comment