‘लोग आपके चरित्र पर हमला करते हैं’ ऐसा क्यों बोलीं Raveena Tandon ?

90 दशक की अदाकारा Raveena Tandon हालिया समय में खासा सुर्खियो में है। इनके सुर्खियों में छाए रहने की भी खास वजह है।हाल में ही अदाकारा पटना शुक्ला को लेकर आए दिन अपडेट मिल रही है।

फिल्म के ट्रेलर सामने आने के बाद दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।रवीना अपनी अपकमिंग फिल्म पटना शुक्ला के प्रमोशन के लिए जीतोड़ मेहनत कर रही है। हाल में ही अभिनेत्री ने बॉलीवुड को लेकर चंद खुलासा किया है तो चलिए इसके बारे में जानते है।

90 दशक की अदाकारा रवीना टंडन( Raveena Tandon )ने हाल में एक इंटरव्यू में स्वीकारा है कि इंडस्ट्री असुरक्षित लोगों से भरी पड़ी है। रवीना ने कहा कि वो अपने करियर के दौरान इंडस्ट्री में राजनीति का खासा शिकार हुई थी लेकिन आज वो बेहद गर्व से कह सकती है कि उन्होंने कभी भी अपनी इच्छा से किसी और के फिल्मी करियर को नुकसान पहुंचाने की रणनीति बिल्कुल नहीं बनाई।

रवीना(Raveena Tandon ) का कहना था कि उन्होंने पहले भी तमाम बार कहा है कि 90 के दशक में इंडस्ट्री में बेहद कॉन्फिडेंस था। हालांकि ये अब सोच कर अजीब लगता है।

उनका कहना था कि उस दौर में सेट पर माहौल बेहद मजेदार होता था। लोग झगड़ों, अफेयर्स ,बदला लेने ड्रामे को लेकर एक दूसरे को खूब चिढ़ाते थे।उस समय सब कुछ बेहद अच्छा हुआ करता था।

Leave a Comment