विश्व रेडियो दिवस पर प्राइम वीडियो की खास पेशकर के बारे में जानकर आप झूम उठेंगे, जाने सारा से फिल्म का कनेक्शन

विश्व रेडियो दिवस खास मौके पर प्राइम वीडियो ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। गौरतलब है कि सारा अली खान और इमरान हाशमी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ ए वतन मेरे वतन’ के वैश्विक प्रीमियर की तारीख रिवील कर दी गई है।

कन्नन अय्यर के निर्देशन तले बनी सच्ची घटना पर आधारित फिल्म’ ए वतन मेरे वतन ‘ की रिलीज डेट की रिवील कर दी गई है। दरब फारूकी और अय्यर के जरिए लिखित इस फिल्म में बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान लीड भूमिका में है। वहीं इमरान हाशमी खास कैमियो में नजर आएंगे।

इसके साथ ही खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ’ नील और आनंद तिवारी जैसे सितारे भी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का अहम हिस्सा है।वहीं विश्व रेडियो दिवस पर ओटीटी प्लेटफार्म प्राइम वीडियो ने दर्शकों को ये बड़ा सरप्राइज दिया है। बता दें कि ऐतिहासिक थ्रिलर ड्रामा ‘ ए वतन मेरे वतन ‘ 21 मार्च को अपने वैश्विक प्रीमियर के लिए तैयार है।

फिल्म की प्रीमियर तारीख बता दे कि ऐतिहासिक थ्रिलर ड्रामा’ ऐ वतन मेरे वतन’ के प्रीमियर की तारीख से पर्दा उठ गया है।एक मोशन पिक्चर के साथ इसकी तारीख का खुलासा किया गया है। इसमें उषा के तौर पर मुख्य अभिनेत्री सारा अली खान की आवाज थी।

जोकि एक गुप्त रेडियो के जरिए देश को ब्रिटिश राज्य के खिलाफ एक जुट होने की आग्रह करते नजर आई।बता दें कि ये एक धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है। वहीं इसका निर्माण करण जोहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा के जरिए किया गया है।

बेहद दिलचस्प है फिल्म की कहानी

इसी कड़ी में बता दे कि ‘ऐ वतन मेरे वतन’ एक काल्पनिक कहानी है। जोकि एक साहसी युवा लड़की के नेतृत्व में भूमिगत रेडियो स्टेशन के बारे में बेहद दिलचस्प कहानी बयां करती है।

इसने भारत के स्वतंत्रता संग्राम की मानो दिशा ही बदल कर रख दी। स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता की उल्लेखनीय यात्रा से प्रेरित ये फिल्म प्रसिद्ध और गुमनाम नायकों को एक तरह से श्रद्धांजलि देती है।

यहीं नहीं स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान भारत के युवाओं के जरिए प्रदर्शित बहादुर, देशभक्ति ,बलिदान और दृढ़ता को बखूबी रूप से पर्दे पर पेश करती है। ये विचारोत्तेजक ऐतिहासिक थ्रिलर – ड्रामा खास तौर से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Leave a Comment