ये हुई न बात! Sanjay Leela Bhansali के साथ इस बड़े फिल्मी प्रोजेक्ट के सिलसिले में प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म मेकर्स से मुलाकात की

Sanjay leela bhansali upcoming project :ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा हालिया समय में भारत आई हुई है। वहीं उनकी बेटी में मालती और पति निक जोनास भी साथ में अदाकारा के आए हुए है वहीं अब पता चला है कि अचानक से उनकी इंडिया आने की बेहद खास वजह है। बीते दिनों से एक्ट्रेस ने अपने एक फिल्मी प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। जोकि अमेजन प्राइम पर आएगा। वही हाल में ही एक और बड़े प्रोजेक्ट को लेकर खास जानकारी मिली है।

Sanjay leela bhansali upcoming project :देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा मौजूदा समय में इंडिया आई हुई है।इस बीच उनके बेटी मालती और पति निक जोनास भी साथ में नजर आए। अदाकारा लंबे समय बाद भारत आई हुई है। अचानक से उनके मुंबई आने की वजह भी बेहद खास है। उसके एक नही बल्कि तमाम वजह है। जोकि अब सामने आ गई है। प्रियंका चोपड़ा ने रिसेंटली अमेजन प्राइम के इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची थी।हालांकि पहली वजह यही थी। इसी बीच उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘वुमन ऑफ माय बिलियन’ की घोषणा की। डॉक्यूमेंट्री सीधा अमेजॉन प्राइम पर लाई जायेंगी। इसमें कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक तमाम महिलाओं की अनसुनी कहानियां बड़े पर्दे पर प्रदर्शित करेंगी।अतिरिक्त जानकारी के तौर पर बता दें कि अपूर्वा बख्शी और चोपड़ा जोनस मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं।यही नहीं प्रियंका के अपकमिंग प्रोजेक्ट पर बड़ी अपडेट मिली है।

Leave a Comment