अयोध्या नगरी पहुंची क्वीन की अदाकारा Kangana Ranaut, साड़ी के अवतार में छा गई अदाकारा

क्वीन फिल्म अदाकारा Kangana Ranaut अयोध्या नगरी पहुंची है।बेबाकी बयानों के मशहूर कंगना रनौत राम मंदिर को लेकर बेहद उत्साहित हैं। अदाकारा ने अयोध्या पहुंचते ही राम मंदिर के आचार्य श्री रामभद्राचार्य से आशीर्वाद लिया।तो चलिए जानते है कंगना मौजूदा समय में अयोध्या नगरी में क्या कर रही है।

Kangana Ranaut reached Ayodhya city,बॉलीवुड की अदाकारा कंगना रनौत अयोध्या में होने वाले ऐतिहासिक पल की साक्षी बनने के लिए राम मंदिर समारोह में पहुंच गई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर राम मंदिर समारोह से पहले ही चंद फोटो साझा की है। अयोध्या जाकर क्वीन की अदाकारा Kangana Ranaut पूरी राम भक्ति में डूबी नजर आई। यहीं नई फिल्म की अभिनेत्री ने 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले ही चंद कार्यक्रम में हिस्सा लेना शुरू कर दिया है।

Kangana Ranaut reached Ayodhya city,बता दें कि कंगना ने इंस्टाग्राम हैंडल पर राम मंदिर की चंद तस्वीरें साझा की है। साथ ही बताया है कि वो अयोध्या जाकर बेहद खुश है और वो भगवान राम की भक्ति में पूरी तरह से लीन है। एक्ट्रेस ने राम मंदिर से पहले हुए हनुमान यज्ञ में भी अपनी सहभागिता दर्ज कराई। इस खास अवसर पर Kangana Ranaut ने सिल्क साड़ी पहनकर एकदम भारतीय महिला नजर आ रही थी। वहीं उन्होंने राम मंदिर के आचार्य श्री रामभद्राचार्य जी से आशीर्वाद भी प्राप्त किया।

आज यानी 21 जनवरी के दिन कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राम मंदिर से जुड़ी चंद तस्वीरें साझा की। एक्ट्रेस ने तस्वीरें साझा करते हुए एक खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा। जिसका जिक्र करे तो उन्होंने लिखा आओ मेरे श्री प्रभु राम’

आज के खास दिन परम पूजनीय श्री रामभद्राचार्य जी से भेंट हुई। उनका आशीर्वाद भी मिला उनके जरिए आयोजित शास्त्रावत सामूहिक हनुमान यज्ञ में भाग लेने का शुभ अवसर मिला।

अयोध्या नगरी श्री राम के स्वागत में एकदम राममयी हो गई हैं। कल अयोध्या के राजा लंबे वनवास के बाद अपने घर को आ रहे हैं।आओ मेरे राम ,आओ मेरे प्रभु श्री राम’

तस्वीरों में Kangana Ranaut राम मंदिर के समारोह से पहले होने वाले हनुमान यज्ञ में भाग लेते नजर आई।पूजा पाठ में डूबी कंगना बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। इस बीच एक्ट्रेस ने गोल्डन और मैरून सिल्क साड़ी पहन रखी थी। साथ में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए माथे पर लाल बिंदी और हैवी गोल्डन ज्वेलरी कैरी की थी। चेहरे पर एक्ट्रेस की खुशी देखते ही बन रही थी। अयोध्या पहुंचते ही कंगना ने श्री रामभद्राचार्य से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद भी लिया।

बता दें कि Kangana Ranaut ने अयोध्या एयरपोर्ट पर आते ही राम मंदिर के लिए खुशी व्यक्त की थी।एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल भी हुआ था ।अदाकारा का कहना था कि राम मंदिर का निर्माण होने हमारे लिए इस जन्म में सौभाग्य की बात है। वहीं अब ये देखना खासा दिलचस्प रहेगा कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए कंगना किस कदर की तैयारी करती है।कंगना के अलावा हेमा मालिनी ने भी हाल में अयोध्या में हुए एक खास कार्यक्रम में मां सीता के अवतार में डांस परफॉर्मेंस दी थी।अदाकारा की खूबसूरती और डांस को देखकर लोग मंत्रमुग्ध रह गए।

Leave a Comment