रणबीर ने बेटी राहा के नाम से इस खास जगह टैटू बनवाया, एनिमल प्रमोशन्स में दिखी झलक

बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा से बेशुमार प्यार करते हैं। इसका जीता जा सकता प्रमाण उन्होंने हाल में दिया है। गौरतलब है कि रणबीर ने अपनी बेटी राहा के नाम का एक टैटू बनवाया है। वहीं अपनी आने वाली फिल्म ‘ एनिमल ‘ के प्रमोशन के दौरान नए टैटू की झलक भी दिखाई है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खासा वायरल हो रहा है।

अभिनेता रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म’ एनिमल’ को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं।रणबीर एनिमल में पहली बार ग्रे शर्ट किरदार निभाते नजर आएंगे। इसे लेकर फैंस में जबरदस्त रूप से एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। रणबीर ‘ एनिमल ‘ के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल में ही अभिनेता रश्मिका मंदाना के साथ एक चैट शो में शिरकत करने पहुंचे थे। जहां पर अभिनेता ने अपने नए टैटू का जिक्र किया और उसकी एक छोटी सी झलक भी दिखाई।

वहीं एनिमल के प्रमोशन्स के लिए रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अनस्टॉपेबल विद एनबीके चैट शो में शामिल हुए। यहां पर रणबीर कपूर ने अपना नया टैटू फ्लॉन्ट करते दिखे। बता दे कि रणबीर कपूर ने कॉलर बोन पर नया टैटू बनवाया है। एक्टर ने अपनी प्यारी बेटी राहा का नाम गर्दन पर गुदवाया है। हालिया समय में रणबीर कपूर का नया टैटू फ्लॉन्ट किया हुआ वीडियो सोशल मीडिया खासा वायरल हो रहा है। बी- टाउन से ताल्लुक रखने वालों को पता होगा कि रणबीर और आलिया साल 2022 के नवंबर में राहा पेरेंट्स बने थे।

इससे पहले ये टैटू गुदवाया था

बता दें कि रणबीर कपूर ने गर्दन पर टैटू से पहले अपने हाथ पर एक टैटू बनवाया था। ये फिल्म ‘ ये जवानी है दीवानी’ की रिलीज से पहले अभिनेता ने हाथ पर हिंदी में ‘ आवारा’ लिखवाया था। ये टैटू अभिनेता के फिल्मी कैरेक्टर से बखूबी रूप से मैच कर रहा था और ‘आवारा’ रणबीर के दादा राज कपूर के हिट फिल्मों में से एक फिल्म भी रही है ,लेकिन साल 2022 में एक दूसरे इंटरव्यू में रणबीर कपूर से जब टैटू को लेकर चर्चा की गई तो अभिनेता का कहना था कि अब तक तो नहीं लेकिन बेहद जल्द.. दरअसल रणबीर ने कहा था कि शायद वो आठ या अपने बच्चे का नाम आगे लिखवा सकते हैं।

Leave a Comment