Deepika को रणबीर ने पहले कहा चीप गर्ल बाद में इसे लेकर ये दलील दी,जाने पूरा माजरा

Ranbir Kapoor called Deepika a cheap girl: बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का हालिया समय में एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है। वीडियो में रणबीर दीपिका को चीपनेस की दुकान कहते नजर आ रहे हैं, तो चलिए जानते हैं आखिर रणबीर ने ऐसा क्यों कहा ?

Ranbir Kapoor called Deepika a cheap girl: बी – टाउन में तमाम ऐसी जोड़ियां है जोकि बड़े पर्दे पर फैंस को खासा पसंद आती है। इस लिस्ट में तमाम नाम दर्ज है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें रणबीर कपूर ,दीपिका को ‘चीपनेस की दुकान’ कहते नजर कहते हैं अभिनेता ने सबके सामने दीपिका को चीप कहा है।

वायरल हो रहा वीडियो हाल में ही रेडिट पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर और दीपिका की आपसी नोक – झोंक होती दिख रही है। इसका यूजर्स जमकर मजा लेते नजर आ रहे हैं।इसी कड़ी में बता दे कि ये रणबीर का जूम टीवी से बातचीत के दौरान का वीडियो है। इसमें एक्टर दीपिका को चीप कहते दिख रहे हैं।वायरल हो रहे वीडियो में सावरिया फिल्म के अभिनेता रणबीर ने कहा कि दीपिका के अंदर एक बड़ी सी सी गर्ल है।

वो जवाब देने वालो में से है।

यही नहीं अभिनेता रणबीर ने दीपिका के बारे में तमाम और बातें की।उन्होंने कहा कि वो बेहद अच्छी भी है इसके साथ ही रणबीर का कहना था कि अगर आप उसकी उंगली करेंगे तो वो इसका जवाब देंगी और जरा भी चुप नहीं रहेगी। वो ऐसी लड़की नहीं है जोकि आप ने कुछ भी कहा और वो उसे चुपचाप सह ले। वो आपको जरूर से जवाब देंगी। रणवीर का कहना था कि लव आजकल के दौरान इम्तियाज ने भी ऐसा कुछ महसूस किया था।

दोनो सितारों के हालिया फिल्मी प्रोजेक्ट

हालिया समय में रणबीर के फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करें तो बीते साल अभिनेता फिल्म’ एनिमल’ में नजर आए थे। वहीं अब अभिनेता अपकमिंग फिल्म ‘ रामायण’ को लेकर खासा चर्चा में छाए हुए हैं। दीपिका पादुकोण के फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करे तो इन्हें पिछली फाइटर में अभिनय करते देखा गया है।वही आजकल ये अपनी प्रेग्नेसी के चलते खासा चर्चा में बनी हुई है।

Leave a Comment