रश्मिका मंदाना की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करने की नौबत आ गई ,जाने पूरा माजरा

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली रश्मिका मंदाना को भला कौन नहीं जानता है। हालिया समय में ये अपने फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर खासा चर्चा में बनी हुई है। वहीं हाल में इन्हे लेकर एक खबर आई है। जिससे उनके फैंस काफी चिंतित हो उठे हैं। दरअसल रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट साझा करके बताया था कि एक हादसा में उनकी जान जाते-जाते बची है।

हुआ यूं एक्ट्रेस जिस फ्लाइट से सफर कर रही थी उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है । इस बीच की एक तस्वीर रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। जहां वो अपनी सीट पर बैठी दिख रही है ।उनके साथ अदाकारा श्रद्धा दास भी नजर आई। इसे साझा करते हुए रश्मिका ने लिखा ‘ महज एक सूचना है ऐसे हम मौत से बचे हैं’

इस फिल्म में नजर आएंगी रश्मिका

इसी कड़ी में बता दे कि ये फ्लाइट मुंबई से हैदराबाद जा रही थी।इमरजेंसी लैंडिंग के कारण से फ्लाइट 30 मिनट बाद मुंबई लौट आई।वहीं इसकी वजह टेक्निकल फॉल्ट बताई जा रही है। इस हादसे में जान जाने का खतरा बना था लेकिन हालिया समय में पैसेंजर सुरक्षित है। वहीं रश्मिका के काम के मोर्चे से बात करें तो एक्ट्रेस बेहद जल्द फिल्म पुष्पा 2 में नज़र आने वाली है।ये इसी साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

बड़े तादात में फैंस है

रश्मिका लंबे समय से साउथ इंडस्ट्री में अभिनय कर रही है।वहीं अपने शानदार अभिनय से इन्होंने बॉलीवुड में भी बड़ी पहचान बनाई है। इनकी गिनती एक कामयाब अभिनेत्री के रूप में की जाती है। इनके पास एक से बढ़कर एक फिल्मी प्रोजेक्ट है।इनके हर फिल्मी प्रोजेक्ट की फीस भी करोड़ों में है। सोशल मीडिया पर इनके बड़े तादाद मे फॉलोअर है।इतने कम समय में शायद ही कोई अदाकारा होगी।जिनको इतनी बड़ी कामयाबी मिली होगी।

Leave a Comment