Raveena Tandon ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को लेकर किया बड़ा खुलासा बोली -‘ ज्यादा नहीं मिलता था मेहनताना ‘

Raveena Tandon’s revelation regarding pay out:पटना शुक्ला की पटना शुक्ला की अदाकारा रवीना टंडन ने हाल में ही अभिनय के एवज में दिए जाने वाले पैसों को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है तो चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है।

Raveena Tandon’s revelation regarding pay out अभिनय की दुनिया से ताल्लुक रखने वाली अदाकारा रवीना ने हाल में अभिनय के बदले दी जाने वाली फीस हो लेकर खुलासा किया है।एक्ट्रेस का कहना था कि 90 के दशक में मेल एक्टर की अपेक्षा फीमेल एक्ट्रेस बहुत कम फीस मिला करती थी।

मस्त- मस्त गर्ल रवीना टंडन की माने उनके फिल्मी करियर में सैलरी खास नहीं हुआ करती थी। अदाकारा का कहना था।उस दौरान पैसे बहुत कम अभिनय के मिलते थे। वही एक्टर की अपेक्षा तो एक्ट्रेस को बहुत कम पैसे आते थे। मेल एक्टर को बड़े अमाउंट में पैसे मिलते थे।जबकि एक्ट्रेस के ऐसा बिल्कुल नहीं था।मेल एक्टर को एक फिल्म के अभिनय के लिए जितना मिलता था।उसके लिए अदाकाराओं को 15 फिल्में करनी पड़ती थी। ये वो सबके लिए तो नही कह सकती लेकिन वो इसको भुगत चुकी है।

रवीना ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि उस दौरान अमीर और सलमान खान गिनी चुनी फिल्में कर रहे थे। वही एक्ट्रेस तमाम हीरो के साथ स्क्रीन शेयर कर रही थी लेकिन हर किसी के लिए पैसे की तुलना हालिया समय की फीस से की जाए तो वो बेहद कम है।हालांकि समय के साथ इंडस्ट्री मे काफी बदलाव आया है।फीस को लेकर भी काफी बदलाव आया है।जोकि अच्छा है।

इंडस्ट्री में समान सैलरी और बराबर अवसर मिलने को लेकर अब लोगों में काफी जागरूकता आई है। वही कॉर्पोरेट आ रहा है काम करने से अधिक काम करने का तरीका काफी प्रोफेशनल हो गया है। जो की एक बेहद अच्छा साइन है।

Leave a Comment