अक्षय नहीं बल्कि इस एक्टर से इश्क में नामकायबी से डिप्रेशन में चली गई थी मस्त मस्त गर्ल Raveena Tandon रवीना टंडन ,जाने पूरा किस्सा

Raveena Tandon: बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना रवीना टंडन को भला कौन नहीं जानता है। इन्होंने अपने फ़िल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। उस दौर में कोई भी ऐसा सितारा नहीं जिसके साथ अदाकारा में स्क्रीन शेयर ना किया हो लेकिन फिर अदाकारा इंडस्ट्री से अचानक से गायब हो गई।

रवीना को लेकर कहा जाता है कि जब वो अपनी करियर की ऊंचाइयों पर थी तो उस दौरान वो एक्टर अजय देवगन के प्यार में गिरफ्तार थी।वहीं अजय भी रवीना को बेहद पसंद करते थे लेकिन एक दिन उनके प्यार में एक ऐसा मोड़ आया कि जिससे आहत होकर अदाकारा ने खुद की जान लेने की भी कोशिश की थी तो चलिए जानते हैं पूरे मामले के बारे में।

अजय देवगन और रवीना टंडन ने एक साथ तमाम हिट फिल्में की है। वहीं शूटिंग के बीच दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई ,लेकिन दोनों की लव स्टोरी बहुत दिनों तक नहीं चली। इसके पीछे की वजह बॉलीवुड अदाकारा करिश्मा कपूर को माना जाता है।

वहीं जब रवीना अजय के साथ रिलेशनशिप में थी और वो उनमें अपना जीवनसाथी खोज चुकी थी। रवीना एक्टर के लिए अपने करियर को भी दांव पर लगाने को राजी थी। शुरू में इनका रिश्ता काफी अच्छा रहा लेकिन फिर अजय का दिल किसी और पर आ गया।लिहाजा इनका रिश्ता टूट गया।

रवीना को जब पता चला कि अजय किसी और से रिश्ते में है तो दोनों के बीच जमकर बवाल हुआ और इन्होंने अपना रास्ता बदल दिया। अजय की इस हरकत को रवीना बर्दाश्त नहीं कर पाई लिहाजा वो डिप्रेशन में चल गई। ऐसा भी सुनने में आता है कि उस दौर में उन्होंने अपनी जान लेने की भी कोशिश की थी।

Leave a Comment