Ajay devgan फिल्म औरों में दम कहां की रिलीज डेट बढ़ा दी गई है जाने पूरी वजह

Ajay devgan news:कल्कि 2898 एडी’ को लेकर दर्शकों में जबरदस्त रूप से उत्साह देखने को मिल रहा है।ये साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक भी है। बेहद जल्द और फिल्म थियेटर्स में दस्तक देने वाली है लेकिन उन फिल्मों के मेकर्स को एक डर सता रहा है चलिए जानते है।

Ajay devgan

नाग अश्विन की अश्विन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ सिनेमाघरो में कब्जा जमाए हुए हैं। इस पर दर्शक बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं। फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण ,अमिताभ बच्चन, कमल हसन और दिशा पाटनी जैसे सितारे अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आएंगे।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मंझे हुए सितारे अजय देवगन(Ajay devgan ) और तब्बू आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म’ औरों में कहां दम था ‘ को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है।

लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर अजय के साथ तब्बू की जोड़ी बनी है। फिल्म वैसे तो रोमांटिक थ्रिलर है। नीरज पांडे के निर्देशन तले बनी फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरो में दस्तक देने वाली है। रिपोर्ट की माने तो फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ाया भी जा सकता है।

हालिया समय में नाग अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ लगी हुई है जोकि दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन कमल ,हसन दिशा पाटनी जैसे सितारे नजर आएंगे।

फिल्म ने केवल भारत में ही महज चार दिनों में 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।इसे देखते हुए फिल्म’ औरों में दम कहां ‘ के मेकर्स को डर सता रहा है कि इससे उनकी फिल्म के कलेक्शन में गिरावट ना आ जाए।

बिपाशा से शादी के बाद Karan Singh Grover के जीवन में आया ये बड़ा बदलाव ,बोले – पहले जैसा नहीं रहा…

Ajay devgan की रिलीज डेट बढ़ाने की वजह

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अजय और तब्बू की फिल्म की रिलीज डेट को ‘कल्कि 2898 ‘ के रिलीज होने के चलते आगे बढ़ाने की आशंका जताई जा रही है। माना जा रहा है कि ‘ औरों में दम कहां था ‘ रिलीज कुछ हफ्ते आगे बढ़ाने की आशंका है।

इसी कड़ी में बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट 5 जुलाई पहले से काफी व्यस्त तारीख मालूम पड़ रही है क्योंकि इसी दिन करण जौहर की किल और जान्हवी कपूर की उलझा भी थिएटर में दस्तक देने वाली है। हालांकि ‘ उलझ’ की रिलीज डेट भी आगे बढ़ाई जा चुकी है।

अकेले रिलीज होगी Ajay devgan की फिल्म

वही फिल्म ‘औरोंं में कहां दम था’ अपनी तय तारीख पर दस्तक देती है तो करण जौहर की ‘किल’ को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। हालांकि ताजा मीडिया की रिपोर्ट की माने तो अब ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि ‘किल’ इस हफ्ते अकेले रिलीज होने वाली है

Ajay devgan समेत ये सितारे नजर आएंगे।

अजय देवगन (Ajay devgan )और तब्बू की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘ औरों में दम कहां था ‘ को नीरज पांडे जरिए निर्देशित किया है। बता दें कि अजय – तब्बू के अलावा जिमी शेरगिल,सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी इसमें नजर आने वाले हैं।

वही फिल्म का निर्माण पैनोरमा स्टूडियो के जरिए किया गया है। इसका संगीत ऑस्कर विजेता एमएम के किरवानी के जरिए तैयार किया गया है।

अक्षय की sarfira आपको भी कर सकती है इंस्पायर ,धांसू है फिल्म का ट्रेलर

Leave a Comment