Zeenat ने अपनी स्वर्गीय मां को याद करते हुए बोली – उनको लगता मेरे लायक कोई मर्द है ही नहीं’

Zeenat Aman news : बीते कुछ दिनों पहले जीनत ने एक बयान दिया था जिसके चलते वो खासा सुर्खियों में रही।उनके इस बयान का जिक्र करे तो जीनत कहना था कि कपल को शादी के बंधन में बंधने से पहले लिव – इन- रिलेशनशिप में जरूर रहना चाहिए।

जहां कई लोगों ने उनकी इस आधुनिक सोच को लेकर सपोर्ट किया तो कुछ लोग अदाकारा को इसे लेकर ट्रोल करने पर आमादा हो गए। जिनमें कुछ बड़े सेलिब्रिटी भी शामिल हैं जिनमें सायरा बानो, मुमताज और मुकेश खन्ना जैसे बड़े सितारे भी है।

जीनत अमान बड़े पर्दे पर बेहद कामयाब अदाकारा के रूप में गिनी जाती है।हालिया समय में जीनत अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिए हुए हैं। हाल में जीनत ने अपनी मां के साथ अपनी दो पुरानी फोटो साझा की है।

जीनत का कहना है कि किस कदर उन्होंने उन्हें एक सफल अदाकारा बनाने में अमूल्य योगदान दिया इसके लिए उन्होंने अपना करियर भी कुर्बान कर दिया था। एक्ट्रेस का कहना था कि वो घर से भाग गई थी तो उस दौरान उनकी मां काफ़ी दुखी हुई थी।

बीते दिनों को याद करते हुए जीनत का लिखना था कि 50 के दशक में जब वो और उनके पिता अलग हुए तब उन्होंने काम करना शुरू कर दिया था।जीनत को उन्होंने सबसे अच्छे बोर्डिंग स्कूल में भेजा।

वही जब एक्टिंग में करियर बनाने का डिसीजन लिया तो उस दौरान उन्होंने अपना काम तक छोड़ दिया था और वो उनके मैनेजर बन गई थी वो उनके कॉन्ट्रैक्ट के साथ नेगोशिएशन करती।यहां तक कि उनके टिफिन पैक करती और उनके अंदर कॉन्फिडेंस लेवल बढ़ाया करती थी।

एक्ट्रेस ने अपनी बात जारी रखते हुए लिखा,’मां को यूं लगता था कि उनके लायक कोई मर्द नहीं है ,लिहाजा उनके बीच इसी के चलते लड़ाई होती थी।

जब उनको काफी लो महसूस होता तो वो अपनी मां के बेड पर जाकर उनका हाथ पकड़ कर लेट जाती थी। उनके बीच बात नहीं होती थी लेकिन फिर भी वो काफी अच्छा महसूस करती थी।

अभिनेत्री ने आगे ये भी लिखा कि ये वाकई सच है कि उन्होंने अपनी मां का दिल तोड़ा है क्योंकि जब वो भाग गई थी तो इससे उनकी मां काफी दुखी हुई थी। हालांकि उनके पहले बेटे के जन्म के बाद उनके और उनकी मां के बीच सब कुछ ठीक हो गया।दोनों का बर्थडे एक ही दिन मनाया जाता है।

जीनत ने अंत में बात खत्म करते हुए लिखा कि मां के दुनिया से चले जाने के बाद उन्हें कुछ ऐसा महसूस हो रहा है कि जैसे किसी ने उनके कंधे से किसी सुरक्षा की चादर ही मानो छीन ली है। उनकी मां की ये फोटो उनके लिए बेहद कीमती है।

Leave a Comment